बेनेली ने इटालियन ब्रांड की सुपरबाइक्स की रेंज पेश की, बुकिंग और डिलीवरी शुरू

नई दिल्ली : दुनिया भर में प्रीमियम बाइकों की अग्रणी निर्माता कंपनी बेनेली और आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया – महावीर ग्रुप ने दिल्ली में एक विशेष शोरूम लॉन्च किया है। यह अत्याधुनिक शोरूम एम.जी. रोड, अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन पिलर 184, आया नगर के पास एक आलीशान क्षेत्र में स्थित है। इस शोरूम में ‘आर एंड आर सुपरबाइक्स’ की डीलरशिप के तहत भारत में उपलब्ध बेनेली सुपरबाइक्स की पूरी श्रंखला को प्रदर्शित किया गया है। इन सुपरबाइक्स में टीएनटी 300 – इन-लाइन टू-सिलेंडर 300 सीसी इंजिन, 302 आर – इन-लाइन टू-सिलेंडर 300 सीसी इंजिन, टीएनटी 600आई – इन-लाइन फोर-सिलेंडर 600 सीसी इंजिन और नई-नई लॉन्च की गई टीआरके 502 और टीआरके 502एक्स – इन-लाइन टू-सिलेंडर 500 सीसी इंजिन शामिल हैं।

बेनेली इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा कि इससे हमें ‘आर एंड आर सुपरबाइक्स’ के साथ जुड़ने का असीम आनंद प्राप्त हुआ है। बेनेली – दिल्ली के कर्मचारियों को बिक्री, सेवा,स्पेयर पार्ट्स और ग्राहक सेवा के मामले में सर्वश्रेष्ठ पेशकश देने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, जिससे ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास, तनाव मुक्त स्वामित्व अनुभव का आनंद लेने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि बेनेली की 3-एस सुविधाएं भारत भर में मौजूद हों, ताकि मजबूत ब्रांड उपस्थिति उत्पन्न हो सके। उस संदर्भ में दिल्ली का हमारे लिए बहुत महत्व है। हम यह भी मानते हैं कि हमारी डीलरशिप केवल ग्राहकों को सेवा प्रदान करने का स्थान ही नहीं है, बल्कि उत्साही लोगों के लिए यहां आने और अन्य समान विचारधारा वाले राइडर्स के साथ बातचीत करने का एक मंच भी है।

इच्छुक खरीदार नई लॉन्च की गई बेनेली टीआरके रेंज को india.benelli.com पर जाकर केवल 10,000 रुपए का भुगतान करके ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। एक सीमित अवधि की पेशकश के रूप में ग्राहक 10,000 रुपए के बेनेली वाउचर का लाभ उठा सकते हैं, जिसका उपयोग डिलीवरी के समय शोरूम से एसेसरीज और परिधान खरीदने के लिए किया जा सकता है। बाइकों के अलावा शोरूम में मर्चेंडाइज और एसेसरीज भी होंगी। भारत में मोटरसाइकिल कस्टमाइजेशन को भी चरणबद्ध तरीके से पेश किया जाएगा।  सभी 5 उत्पाद मानक के रूप में 5 वर्ष की असीमित किलोमीटर वारंटी के साथ आते हैं।

एक्स-शोरूम सभी कीमतें

  • बेनेली टीएनटी 300 (एबीस) – 3.50 लाख रुपए
  • बेनेली 302आर (एबीएस) – 3.70 लाख रुपए
  • बेनेली टीएनटी 600 आई – 6.20 लाख रुपए
  • बेनेली टीआरके 502 – 5.00 लाख रुपए
  • बेनेली टीआरके 502एक्स – 5.40 लाख रुपए

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर