बेनेली ने इटालियन ब्रांड की सुपरबाइक्स की रेंज पेश की, बुकिंग और डिलीवरी शुरू

नई दिल्ली : दुनिया भर में प्रीमियम बाइकों की अग्रणी निर्माता कंपनी बेनेली और आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया – महावीर ग्रुप ने दिल्ली में एक विशेष शोरूम लॉन्च किया है। यह अत्याधुनिक शोरूम एम.जी. रोड, अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन पिलर 184, आया नगर के पास एक आलीशान क्षेत्र में स्थित है। इस शोरूम में ‘आर एंड आर सुपरबाइक्स’ की डीलरशिप के तहत भारत में उपलब्ध बेनेली सुपरबाइक्स की पूरी श्रंखला को प्रदर्शित किया गया है। इन सुपरबाइक्स में टीएनटी 300 – इन-लाइन टू-सिलेंडर 300 सीसी इंजिन, 302 आर – इन-लाइन टू-सिलेंडर 300 सीसी इंजिन, टीएनटी 600आई – इन-लाइन फोर-सिलेंडर 600 सीसी इंजिन और नई-नई लॉन्च की गई टीआरके 502 और टीआरके 502एक्स – इन-लाइन टू-सिलेंडर 500 सीसी इंजिन शामिल हैं।

बेनेली इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा कि इससे हमें ‘आर एंड आर सुपरबाइक्स’ के साथ जुड़ने का असीम आनंद प्राप्त हुआ है। बेनेली – दिल्ली के कर्मचारियों को बिक्री, सेवा,स्पेयर पार्ट्स और ग्राहक सेवा के मामले में सर्वश्रेष्ठ पेशकश देने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, जिससे ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास, तनाव मुक्त स्वामित्व अनुभव का आनंद लेने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि बेनेली की 3-एस सुविधाएं भारत भर में मौजूद हों, ताकि मजबूत ब्रांड उपस्थिति उत्पन्न हो सके। उस संदर्भ में दिल्ली का हमारे लिए बहुत महत्व है। हम यह भी मानते हैं कि हमारी डीलरशिप केवल ग्राहकों को सेवा प्रदान करने का स्थान ही नहीं है, बल्कि उत्साही लोगों के लिए यहां आने और अन्य समान विचारधारा वाले राइडर्स के साथ बातचीत करने का एक मंच भी है।

इच्छुक खरीदार नई लॉन्च की गई बेनेली टीआरके रेंज को india.benelli.com पर जाकर केवल 10,000 रुपए का भुगतान करके ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। एक सीमित अवधि की पेशकश के रूप में ग्राहक 10,000 रुपए के बेनेली वाउचर का लाभ उठा सकते हैं, जिसका उपयोग डिलीवरी के समय शोरूम से एसेसरीज और परिधान खरीदने के लिए किया जा सकता है। बाइकों के अलावा शोरूम में मर्चेंडाइज और एसेसरीज भी होंगी। भारत में मोटरसाइकिल कस्टमाइजेशन को भी चरणबद्ध तरीके से पेश किया जाएगा।  सभी 5 उत्पाद मानक के रूप में 5 वर्ष की असीमित किलोमीटर वारंटी के साथ आते हैं।

एक्स-शोरूम सभी कीमतें

  • बेनेली टीएनटी 300 (एबीस) – 3.50 लाख रुपए
  • बेनेली 302आर (एबीएस) – 3.70 लाख रुपए
  • बेनेली टीएनटी 600 आई – 6.20 लाख रुपए
  • बेनेली टीआरके 502 – 5.00 लाख रुपए
  • बेनेली टीआरके 502एक्स – 5.40 लाख रुपए

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अम्फान रिलीफ फंड : आर्थिक सहायता व रिकंस्ट्रक्शन के लिए 6250 करोड़ रु.

अम्फान से मरने वालों की संख्या हुई 98 सबिता राय, कोलकाता : अम्फान चक्रवात के प्रभावित लोगों के लिए आर्थिक सहायता तथा रीकंस्ट्रकशन कार्य के लिए आगे पढ़ें »

nadda

उपलब्धियों और निर्णायक फैसले से भरा रहा मोदी 2.0 का पहला साल : नड्डा

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा और इस आगे पढ़ें »

ऊपर