कही आपने भी इस बैंक से लोन तो नहीं लिया, अब चुकाने होंगे ज्यादा ब्याज

नई दिल्ली: सरकारी क्षेत्र के बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपनी ब्याज दर 0.2 प्रतिशत बढ़ाने की घोषणा की है। बैंक सूत्रों के मुताबिक धन की सीमांत लागत आधारित ब्याज में बदलाव गुरुवार से लागू होगा।  तीन महीने की एमसीएलआर 8.30 प्रतिशत वार्षिक से बढ़ा कर 8.50 प्रतिशत कर दी गई है। साथ ही छह महीने के कर्ज के लिए यह दर 8.50 प्रतिशत वार्षिक से बढ़ा कर 8.70 प्रतिशत कर दी गई है।

इंडोनेशिया से स्टेनलेस स्टील का आयात बढ़ना घरेलू उद्योग के लिए गंभीर खतरा: इसडा

एक साल की अवधि के कर्ज के लिए ब्याज दर 0.1 प्रतिशत बढ़ा कर 8.75 प्रतिशत की गई है। ज्यादातर कर्जों की दर एक अवधि के एमसीएलआर को आधार बना कर तय की जाती है। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा ब्या ज दरों में ऐसे समय में बढ़ोतरी की गई है, जब भारतीय रिजर्व बैंक (RBI)की द्वैमासिक मौद्रिक नीति की बैठक शुरू होने वाली है। बैंकिंग क्षेत्र के विशेषज्ञों का अनुमान है कि भारतीय रिजर्व बैंक ब्या़ज दरों में बदलाव नहीं करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

गूगल मैप नहीं, अब यहां से पता चलेगा सही लोकेशन

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अभिनव लोकेशन तकनीक प्रदाता व्हाट 3 वर्ड्स के साथ साझेदारी की है। टाटा मोटर्स भारत का पहला निर्माता होगा आगे पढ़ें »

ऊपर