बजाज फिनसर्व आरबीएल बैंक के सुपरकार्ड ने 1 मिलियन के आंकड़ें को छुआ, बना भारत का पहला सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड

नई दिल्ली : एनबीएफसी, बजाज फाइनेंस लिमिटेड और भारत के निजी क्षेत्र के एक सबसे तेजी से बढ़ते हुए आरबीएल बैंक ने घोषणा किया है कि बजाज फिनसर्व आरबीएल बैंक सुपरकार्ड दो वर्षों से थोड़े अधिक समय में एक मिलियन के आँकड़े तक पहुँच गया है। सुपरकार्ड भारत में इस उपलब्धि को प्राप्त करने वाला पहला सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड है।

फरवरी 2017 में शुरू किया गया, बजाज फिनसर्व आरबीएल बैंक सुपरकार्ड 60 से अधिक शहरों में बजाज फिनसर्व के नए और मौजूदा दोनों तरह के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। सुपरकार्ड में उपभोक्ता सामान, मोबाइल, किराने के सामान और कपड़ों के क्षेत्र में 80,000 से अधिक व्यापारियों में बजाज फिनसर्व के अनूठे मर्चेंट ऑफर के साथ-साथ आरबीएल बैंक की बेहतरीन कार्ड प्रबंधन विशेषज्ञता के साथ विशेष लाभ प्रदान करता है। इस उपलब्धि को जो चीज और भी खास बनाती है, वह है इन 1 मिलियन सुपर कार्ड धारकों में से 40% पहली बार क्रेडिट कार्ड के ग्राहक बने हैं, जिससे डिजिटल भुगतान के माध्यम से वित्तीय समावेशन को प्रेरित करने में मदद मिलती है।

बजाज फाइनेंस लिमिटेड के कार्यकारी उपाध्यक्ष ( पेमेंट्स) मनीष जैन ने कहा कि 1 मिलियन का आँकड़ा हमारे ग्राहकों के निरंतर विश्वास और समर्थन का एक सशक्त सबूत है। प्रौद्योगिकी से प्रेरित हमारी निर्बाध अधिग्रहण प्रक्रिया और उत्पाद की अनूठी अभिनवकारी विशेषताओं ने हमें भुगतान के इस डिजिटल परिवर्तन को बनाए रखने और ग्राहक के अनुभव को बेहतर बनाने में सहायता प्रदान की है। हमारी 32 मिलियन से अधिक विशाल और तेजी से बढ़ती ग्राहक फ्रैंचाइजी के चलते, हमारा मानना है कि हमारे पास बड़े पैमाने पर और स्थायी क्रेडिट कार्ड फ्रैंचाइजी को स्थापित करने और भारत में डिजिटल भुगतान के माहौल को बाधित करने की बहुत बड़ी क्षमता है।

हरजीत तूर (प्रमुख – रीटेल, वित्तीय समावेशन और ग्रामीण व्यवसाय) ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को महत्व और सुविधा प्रदान करने में पूरा विश्वास करते हैं और 1 मिलियन का आँकड़ा इस क्षेत्र में हमारे प्रयासों का सत्यापन करता है। बजाज फिनसर्व एक बेहद अच्छा सहयोगी रहा है और हम अपने ग्राहकों को संयुक्त रूप से एक बेहतर अनुभव प्रदान करने के अपने अभियान में साथ मिलकर काम करने को बहुत उत्साहित हैं। हम अत्याधुनिक तकनीक को अपनाकर बेहतरीन सेवा और उत्पादों की पेश करके कई और उपलब्धियाँ हासिल करने की उम्मीद करते हैं।
सुपरकार्ड 80,000 व्यापारियों के पास उपभोक्ता सामानों, मोबाइल्स, परिधानों और किराने के सामान में लागत-रहित ईएमआई, किफायती आपातकालीन ऋण सुविधा, हवाई अड्डे के लाउंज की सुविधा जैसे विशेषाधिकार और बहुत सारे फायदों के साथ दिलचस्प रिवॉर्ड प्रोग्राम के साथ ऑफर्स का एक अनूठा संयोजन प्रदान करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायतों में बनेगा ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’,सरकार का गांवों की तरफ रुख

कोलकाता : राज्य सरकार द्वारा चालू की गयी सरकारी योजना व प​रियोजनाओं का लाभ राज्यभर में लोगों को मिल रहा है कि नहीं यह जानने आगे पढ़ें »

sonia

73 की हुईं सोनिया गांधी, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी बधाई

दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सोमवार को 73 साल की हो गईं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन आगे पढ़ें »

ऊपर