सबसे छोटी उड़ान सेवा शुरू कर रही है विमानन कंपनी, मात्र इतने मिनट बिताने होंगे हवा में

नई दिल्ली : ब्रिटिश एयरवेज सबसे छोटी उड़ान शुरू करने जा रही है. 50 मिनट की यह उड़ान बहरीन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से सऊदी अरब के दम्माम तक संचालित होगी. सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक विमानन कंपनी के वापसी की उड़ान और कम समय लेगी, जिसके तहत हवा में केवल 40 मिनट बिताने होंगे.
आपको बता दें कि इससे पहले विमानन कंपनी सैंट किट्स और एंटीगुआ के बीच 62 मील की अपनी सबसे छोटी उड़ान का परिचालन करती थी. दम्माम के लिए नई सेवा बहरीन के मुहार्रक से लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे के मौजूदा मार्ग का विस्तार है. फिलहाल बहरीन में उतरने वाले यात्रियों को दम्माम जाने के लिए 90 मिनट की यात्रा करनी पड़ती है. 1 दिसंबर से लंदन के यात्रियों को दम्माम के किंग फहद अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा जाने के लिए उसी उड़ान (बोइंग 777-200) में यात्रा जारी रखने का विकल्प होगा.
यह उड़ान केवल बहरीन से दम्माम तक यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए उपलब्ध नहीं होगी, बल्कि जो लंदन तक या लंदन से यात्रा करेंगे उनके लिए भी यह सेवा उपलब्ध होगी. वहीं बहरीन-दम्माम मार्ग की सुविधा का आनंद उठा पाएंगे. विमानन कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि यह सेवा अब हमारे घर हीथ्रो से आठ घंटे की आरामदायक यात्रा मुहैया कराएगी.

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर