2019 में 16 इंच स्क्रीथन के साथ Apple का MacBook Pro लॉन्च होगा, जानिए खूबियां

नई दिल्ली : Apple 2019 में MacBook Pro लॉन्च करेगी। अभी कंपनी इस पर काम कर रही है। द वर्ज में छपी एक रिपोर्ट जो एनालिस्ट मिंग-ची कुओ की रिसर्च नोट है के मुताबिक इस रिपोर्ट के अनुसार, 2019 के मैकबुक प्रो में 16 और 16. 5 इंच के होंगे और नए मॉनीटर्स 6K डिस्लेसर से लैस होंगे। 2012 में Apple ने 17 इंच वाले लैपटॉप का प्रोडक्शलन बंद कर दिया था अब करीब 7 साल बाद कंपनी अपना नया लैपटॉप लॉन्च‍ कर रही है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि 2019 के मैकबुक प्रो का एक 13 इंच मॉडल भी हो सकता है, जिसमें 32जीबी रैम होने की उम्मीद है। अभी तक सिर्फ 15 इंच के मैकबुक प्रो में 32जीबी रैम का विकल्पी होता है। रिपोर्ट के मुताबिक मैक प्रो भी इस साल लॉन्च‍ हो सकता है। Apple एक्सिटर्नल मॉनीटर के बाजार में भी अब वापसी करने जा रही है। Apple का आखिरी मॉनीटर थंडरबोल्टम डिस्लेप्रो युक्त था और इसका उत्पादन 2016 में बंद कर दिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेश हुआ नागरिक संसोधन बिल, शाह बोले- बिल अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार ने सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पेश कर दिया है। इस बिल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित आगे पढ़ें »

muzffarpur

दुष्कर्म में नाकाम रहने पर पड़ोसी ने युवती को लगाई आग, डॉक्टर ने कहा- बचना मुश्किल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से बलात्कार की आगे पढ़ें »

ऊपर