फ्लाईट से करनी हो सफर तो जल्दी पहुंचना होगा एयरपोर्ट, जानिए क्यों…

नई दिल्ली : केंद्र ने सभी हवाईअड्डों को सुरक्षा अलर्ट के मद्देनजर हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे जाने वाले यात्रियों को जल्दी रिपोर्ट करने की सलाह दी है. हवाईअड्डे के एक प्रवक्ता ने बताया कि उसने यात्रियों के साथ उन्हें छोड़ने आने वाले आगंतुकों के प्रवेश पर भी अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंध लगा दिया है. दरअसल इस सप्ताह की शुरुआत में भारत-पाक सीमा पर तनाव के बाद देशभर के सभी हवाईअड्डों के लिए रेड अलर्ट जारी कर दिया गया था.

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने हवाईअड्डे के क्षेत्र में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच के लिए सुरक्षा बढ़ा दिया गया है और अतिरिक्त बैरिकेड्स लगाए गए हैं, जबकि हवाईअड्डे की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने अतिरिक्त कदम उठाए हैं. नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए श्रीनगर, लेह, पठानकोट, जम्मू, चंड़ीगढ़, अमृतसर, धर्मशाला और देहरादून हवाईअड्डों को पूरी तरह से बंद कर दिया था. साथ ही यात्रियों से अपील की गई थी कि वह अपनी उड़ान की स्थिति जांचने के बाद ही घर से निकलें.

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर