एक्रोपॉलिस के फ्लेवर्स ऑफ बेकरी फेस्टिवल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता

कोलकाता : एक्रोपॉल‌िस मॉल के फ्लेवर्स ऑफ बेकरी फेस्टिवल के चौथे सीजन में रविवार को बच्चों के उत्साह के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें 12 वर्ष तक के बच्चे हिस्सा ले सकते थे। बच्चों ने रंगीन थीम पर आधारित ड्रेस और ऐक्सिसरीज पहनकर पूरे विश्वास के साथ रैंप वॉक कर अपना हुनर दिखाया। टॉलीगंज, नाकतल्ला इलाके का 9 वर्षीय अंशुमान बॉउल प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया गया। वहीं, बालीगंज कसबा के 10 वर्षीय आयशमान मुखर्जी और टॉलीगंज फाड़ी की साढ़े 5 वर्षीय मान्या गुप्ता प्रथम व द्वितीय उपविजेता रहें। बालीगंज कसबा के 5 वर्षीय आरिश सरकार ने चौथा स्थान प्राप्त किया। जबकि, हावड़ा की 5 वर्षीय तनिष्का दालु को विशेष पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

एक्रोपॉलिस मॉल के जीएम के.विजयन और प्रतियोगिता की जज व कोरियोग्राफर देवयानी भट्टाचार्य ने बच्चों को सर्टिफिकेट दिया। वहीं बिंजे बेफिकर फूड ब्रांड की ओर से विजेताओं को गिफ्ट हैम्पर्स दिए गए। साथ ही समारोह में केक फोटोग्राफी और रेसिपी प्रतियोगिता के विजेताओं को बिंजे बेफिकर द्वारा सम्मानित किया गया। विजेताओं को एक्रोपॉलिस फेसबुक पेज से लाइव केक बेकिंग कार्यशाला आयोजित करने का अवसर मिलेगा।

इस अवसर पर के.विजयन ने कहा कि क्रिसमस और नववर्ष के मौके पर लोगों को त्योहार के रंग में भिगोने के लिए हमने ‘फ्लेवर्स ऑफ बेकरी’ के तहत फैंसी ड्रेस, ऑनलाइन केक फोटोग्राफी और रेसिपी प्रतियोगिता का आयोजन किया। कोविड के नियमों का अनुकरण करते हुए हमने अपने मॉल में गेस्ट के लिए उनकी यादों को संजोने का मौका दिया। उम्मीद है कि बच्चों और उनके अभिभावकों ने इसका भरपूर आनंद उठाया और उन्हें हमारा प्रयास पसंद आया।

उल्लेखनीय है कि, एक्रोपॉल‌िस मॉल के वार्षिक समारोह ‘फ्लेवर्स ऑफ बेकरी’ के तहत बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के साथ ही ऑनलाइन केक फोटोग्राफी और रेसिपी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया था। यह समारोह 23 से 27 दिसंबर तक चला। कोविड के सभी नियमों का अनुकरण करते हुए चल रहे इस समारोह में कई नामी ब्रांड ने अपने केक व पेस्ट्री के साथ हिस्सा लिया, जिसका बच्चों और उनके अभिभावकों ने खूब लुत्फ उठाया। वहीं लोगों के आकर्षण का ध्यान में रखते हुए पूरे मॉल को क्रिसमस व सांता के थीम पर सजाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल का इंजन हैं ममता, सबको साथ लेकर चलती हैं : पार्थ

कहा : कौन किस स्टेशन पर उतरेगा उससे पार्टी को फर्क नहीं पड़ता तृणमूल की संपदा कार्यकर्ता है जो हमारे साथ है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी से आगे पढ़ें »

इस बार खास, सारे पोलिंग बूथ होंगे अंडरग्राउंड

80 साल से अधिक उम्र व दिव्यांग मतदाताओं को होगी सहूलियत सी-विजिल एप पर कर सकेंगे किसी प्रकार की शिकायत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर