1 साल में हुंडई ने वेन्यू की एक लाख से ज्यादा यूनिट्स बेंचे

नई दिल्ली : हुंडई वेन्यू की पिछले साल लॉन्च के बाद से 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। हुंडई वेन्यू भारतीय बाजार में 21 मई 2019 को लॉन्च हुई थी। भारतीय बाजार में यह 97,400 से ज्यादा और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसके 7,400 से ज्यादा ग्राहक हैं।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, एसएस किम ने बताया कि वेन्यू देश की पहली फुली कनेक्टेड एसयूवी है और युवा ग्राहकों की पसंदीदा है। वेन्यू के साथ हमने ग्राहकों के लिए पूरी तरह से कनेक्टेड तकनीक पेश किया है। वेन्यू जनवरी से मई तक सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-4 मीटर कॉन्पैक्ट सेडान रही है।

मार्च से जून तक 30 फीसद से ज्यादा लोग एडवांस्ड 1.5 लीटर यू 2 सीआरडीआई डीजल बीएस 6 इंजन वेरिएंट खरीद चुके हैं। 30,000 से ज्यादा ग्राहक वेन्यू वेरिएंट्स के साथ ब्लूलिंक तकनीक को पसंद कर रहे हैं। इसकी शुरूआती कीमत 6.70 लाख रुपये है, और 11.49 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

पीएम व कैलाश के खिलाफ तृणमूल ने चुनाव आयोग में की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री का आगे पढ़ें »

ऊपर