ह्युंडई सैंट्रो का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च,  जाने फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली : ह्युंडई मोटर्स  ने अपनी पॉपुलर हैचबैक सैंट्रो का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है, जिसे कंपनी ने पिछले साल पेश की थी। फेस्टिवल सीजन में न्यू सैंट्रो के एनिवर्सरी एडिशन की मैनुअल कार की कीमत 5. 17 लाख और एएमटी कार के लिए 5. 75 लाख (एक्सशोरूम-दिल्ली) रखी है। कंपनी ने इन कारों को स्पोर्ट्स  और स्पोर्ट्स एएमटी मॉडल में पेश किया है।

इस कार में 1.1 लीटर, 4 सिलिंडर का पेट्रोल इंजन है जो 68एचपी पावर देता है और 99एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है और इसमें कई खास चीजें हैं। यह न्यू एक्वा टील बॉडी रंग में उपलब्ध है। इसमें ब्लैक ओएस डोर हैंडल है और इसमें गनमेटल ग्रे व्हील कवर्स, एनिवर्सरी एडिशन बैज, ब्लू इनसर्ट्स के साथ स्पोर्टी ब्लैक इंटीरियर, नई फैब्रिक सीट डिजायन का आपको शानदार अनुभव होगा। डिजाइन में आपको इसमें थोड़े बदलाव नजर आएंगे।

कीमत

कार के इंजन में 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कार की कीमत स्टैंडर्ड स्पोर्ट्स एडिशन के मुकाबले 10000 रुपये ज्यादा है। भारतीय कार बाजार में सैंट्रो कार का सीधा मुकाबला- टाटा तिआगो, मारुती सुजुकी वैगन  आर और सेलिरो कार से है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर