होंडा टू व्हीलर्स ने भारत में 5.5 लाख से ज्यादा बीएस6 वाहनों की बिक्री की

नई दिल्ली : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने भारत में 5.5 लाख से ज्यादा बीएस6 वाहनों की बिक्री की है। लेटेस्ट शाइन बीएस 6 और यूनीकॉर्न बीएस 6 के साथ होंडा के बीएस 6 मॉडल लाइन-अप में 6 मॉडल्स शामिल हो गए हैं। होंडा एक्टिवा125, एसपी 125, एक्टिवा 6जी, शाइन, यूनिकॉर्न और डियो बीएस 6 मौजूद हैं। होंडा देश की पहली बीएस 6 वाहनों की सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली पहली टू-व्हीलर कंपनी बन चुकी है।

होंडा के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि कई नए और एडवांस फीचर्स से युक्त 6 बीएस 6 मॉडल के लॉन्च ने होंडा को बीएस 6 युग में आगे बढ़ाते हुए शानदार गति दी है। हमारे बीएस 6 प्रोडक्ट लाइन और 6 साल के वारंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड + 3 साल ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी) लाभों की सराहना करने वाले ग्राहकों ने जबरदस्त रेस्पोंस दी है। होंडा के सभी बीएस 6 वाहनों में इनहेन्सेड स्मार्ट पॉवर (इएसपी) टेक्नोलॉजी, एसीजी स्टार्टर मोटर, रिडक्शन फ्रिक्शनल लोसेज के साथ प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन ( पीजीएम – एफआई) टेक्नोलॉजी शामिल की है।

वर्ष 1982 में पीजीएम –एफआई टेक्नोलॉजी के लिए वर्ल्ड फर्स्ट के बाद से होंडा की पीजीएम एफ आई टेक्नोलॉजी ने एशियान क्षेत्रों में 55 मिलियन से अधिक ग्राहकों का विश्वास जीता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईंधन की खुदरा बिक्री से उपर उठकर देश की ‘ऊर्जा कंपनी’ बनेगी आईओसी

नयी दिल्ली: देश की सबसे बड़ी पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ईंधन कारोबार में उतार-चढ़ाव से बचाव (हेजिंग) के लिए अपने कारोबारी मॉडल को आगे पढ़ें »

चिराग का नीतीश पर हमला, कहा – ‘सिर्फ़ कुर्सी के लिए बिहारियों के 5 साल किए बर्बाद’

- 'एक बात तो तय है कि 10 नवंबर के बाद नीतीश नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री', चिराग पासवान ने कहा पटना: लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

ऊपर