होंडा टू व्हीलर्स ने भारत में 5.5 लाख से ज्यादा बीएस6 वाहनों की बिक्री की

नई दिल्ली : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने भारत में 5.5 लाख से ज्यादा बीएस6 वाहनों की बिक्री की है। लेटेस्ट शाइन बीएस 6 और यूनीकॉर्न बीएस 6 के साथ होंडा के बीएस 6 मॉडल लाइन-अप में 6 मॉडल्स शामिल हो गए हैं। होंडा एक्टिवा125, एसपी 125, एक्टिवा 6जी, शाइन, यूनिकॉर्न और डियो बीएस 6 मौजूद हैं। होंडा देश की पहली बीएस 6 वाहनों की सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली पहली टू-व्हीलर कंपनी बन चुकी है।

होंडा के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि कई नए और एडवांस फीचर्स से युक्त 6 बीएस 6 मॉडल के लॉन्च ने होंडा को बीएस 6 युग में आगे बढ़ाते हुए शानदार गति दी है। हमारे बीएस 6 प्रोडक्ट लाइन और 6 साल के वारंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड + 3 साल ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी) लाभों की सराहना करने वाले ग्राहकों ने जबरदस्त रेस्पोंस दी है। होंडा के सभी बीएस 6 वाहनों में इनहेन्सेड स्मार्ट पॉवर (इएसपी) टेक्नोलॉजी, एसीजी स्टार्टर मोटर, रिडक्शन फ्रिक्शनल लोसेज के साथ प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन ( पीजीएम – एफआई) टेक्नोलॉजी शामिल की है।

वर्ष 1982 में पीजीएम –एफआई टेक्नोलॉजी के लिए वर्ल्ड फर्स्ट के बाद से होंडा की पीजीएम एफ आई टेक्नोलॉजी ने एशियान क्षेत्रों में 55 मिलियन से अधिक ग्राहकों का विश्वास जीता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा पांच हजार के पार, अब तक 149 की हुई मौत

नयी दिल्ली : देश में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा आगे पढ़ें »

कोरोना को लेकर एचएलएल को मिली बड़ी कामयाबी, तैयार की एंटीबॉडी किट

नई दिल्ली : पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रही है,  लाखों लोग इस बीमारी की चपेट में हैं और कई लोगों की आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 5, सक्रिय मामले हुए 69

प्राइवेट अस्पतालों का सरकार पर करीब 20 हजार करोड़ रुपए बकाया जल्द पूरा करे सरकार : सीके मिश्रा

वैश्विक इकोनॉमी मे रिकवरी की उम्मीद से कच्चे तेल को मिला प्रोत्साहन, निवेशक सोने से दूर हुए

सरकार जल्द दे सकती है दो से तीन लाख करोड़ रुपये के बूस्टर पैकेज, इन क्षेत्रों को होगा फायदा

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

कोविड-19 से लड़ने के लिए जेके टायर्स देगा साथ

सरकार ने कुछ दवाओं के निर्यात प्रतिबंधों में दी ढील

ऊपर