हॉनर ने वी सीरिज का नया फोन वी30 किया लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली : मोबाइल निर्माता कंपनी हॉनर ने पिछले महीने चीनी मार्केट में वी सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन हॉनर वी 30 लॉन्च किया है। यह फोन चीनी मार्केट में 24 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन नए वेरिएंट के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं उपलब्ध कराई है। यह फ़ोन व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया था, लेकिन अब नए कलर डॉन ऑरेंज कलर वेरिएंट में पेश किया है।

यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6जीबी + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 3299 युवान यानि लगभग 33,500 रुपये है, जबकि 8 जीबी + 128जीबी मॉडल की कीमत 3699 युवान यानि लगभग 37,500 रुपये है।

हॉनर वी 30 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
हॉनर वी30 में 1080 x 2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल एचडी+ रेजोल्यूश्न के साथ आता है। यह फोन कंपनी के अपने प्रोसेसर 7 एनएम किरिन 990 पर काम करता है। एंडरॉयड 10 ओएस पर आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए 4,200एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 40 डब्ल्यू हॉनर सुपर चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 40 मेगापिक्सल का सोनी आईएम्एक्स 600 प्राइमरी सेंसर, 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी  के लिए फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा है। हॉनर वी 30 में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वे दिन बहुत याद आते हैं : जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई : खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक आगे पढ़ें »

मुझे अपनी जर्नी बेहद बेहतरीन लगती है : विद्युत जामवाल

कोलकाता : विद्युत् जामवाल ने बतौर अभिनेता/ मार्शल आर्टिस्ट एवं स्टंट परफॉर्मर फिल्मों में और खासकर फिल्म "फाेर्स" से विलन के किरदार में अपने अभिनय आगे पढ़ें »

ऊपर