हॉनर ने वी सीरिज का नया फोन वी30 किया लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली : मोबाइल निर्माता कंपनी हॉनर ने पिछले महीने चीनी मार्केट में वी सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन हॉनर वी 30 लॉन्च किया है। यह फोन चीनी मार्केट में 24 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन नए वेरिएंट के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं उपलब्ध कराई है। यह फ़ोन व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया था, लेकिन अब नए कलर डॉन ऑरेंज कलर वेरिएंट में पेश किया है।

यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6जीबी + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 3299 युवान यानि लगभग 33,500 रुपये है, जबकि 8 जीबी + 128जीबी मॉडल की कीमत 3699 युवान यानि लगभग 37,500 रुपये है।

हॉनर वी 30 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
हॉनर वी30 में 1080 x 2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल एचडी+ रेजोल्यूश्न के साथ आता है। यह फोन कंपनी के अपने प्रोसेसर 7 एनएम किरिन 990 पर काम करता है। एंडरॉयड 10 ओएस पर आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए 4,200एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 40 डब्ल्यू हॉनर सुपर चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 40 मेगापिक्सल का सोनी आईएम्एक्स 600 प्राइमरी सेंसर, 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी  के लिए फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा है। हॉनर वी 30 में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल टेनिस संघ कोरोना वायरस से निपटने के लिए देगा एक लाख रुपये दान

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए बंगाल टेनिस संघ ने सोमवार को एक लाख रुपये दान देने का फैसला किया है। बंगाल आगे पढ़ें »

बंगाल में व्हाट्सऐप ग्रुप में फर्जी सूचना साझा करने पर एक और महिला हुई गिरफ्तार

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से देश के लोगों के बचाव के लिए जहां एक और 21 दिन का राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन किया गया है। वहीं आगे पढ़ें »

कोरोना के इलाज के लिए मैनकाइंड फार्मा 51 करोड़ रुपये के वेंटिलेटर्स व मेडिकल उत्पाद कराएगी मुहैया

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर स्वास्थ्य कर्मियों को दिया धन्यवाद, कहा- आप का योगदान हम सभी के लिए प्रेरणा

फर्जी खबरें फैलाने और ट्रोल करने के बजाए लोगों की जरूरतों पर ध्यान देने की आवश्यकता : ब्रायन

ममता बनर्जी की अपील के बाद कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शैक्षणिक संस्थानों ने दिया दान

मास्क पहन दूल्हा-दुल्हन ने की शादी, कोरोना वायरस को दिखाया ढेंगा

कोरोना वायरस से बुजुर्गों के बचाव के लिये स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किये परामर्श

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में दिये एक करोड़ रुपए दान

कोरोना वायरस मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर रहेंगे निजी होटल में

ऊपर