हुवेई के फोन होंगे अब और स्मार्ट, जानिए कैसे

नई दिल्ली : चीन की दिग्गज कंपनी हुआवेई ने नए ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के लिए ईयू इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस के साथ ‘हार्मनी’ नामक ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है। ट्रेड ब्लैकलिस्ट होने के बाद अमेरिकी सरकार के साथ भी मुद्दों में अब आसानी हो रही है। जीएसएमए एरिना स्मार्टफोन और दूरसंचार कंपनी मोबाइल और कंप्यूटर उपयोग दोनों के लिए ओएस के लिए नाम दर्ज करने का प्रयास कर रहे हैं।

ट्रेडमार्क के लिए आवेदन इस माह 12 जुलाई को दिया गया और इस समय इसकी जांच चल रही है। हुआवेई के अनुसार, एंड्रॉयड ओएस और पारिस्थितिकी तंत्र इसके स्मार्टफोन व्यवसाय के लिए पहली पसंद बना हुआ है। कंपनी कथित तौर पर अपने हांगमेंग ओएस के माध्यम से अपने इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) यंत्रों को प्रस्तुत करना चाहती है ।

न्यूज पोर्टल ईसीएनएस डॉट सीएन ने चैयरमैन लियांग हुआ ने कहा कि हमने अभी तक यह तय नहीं किया है कि भविष्य में हांगमंग के ओएस को स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में विकसित किया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

martyr wife home entry

शहीद के परिवार को 27 साल बाद मिली छत,हथेली पर कराया गृह प्रवेश

इंदौर : स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर इंदौर के युवाओं ने शहीद के परिवार को 27 साल बाद पक्का घर बनवाकर उपहार आगे पढ़ें »

kapil sharma joining bjp 2

दिल्लीःआप के बागी नेता कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा और आप की महिला इकाई की प्रमुख आगे पढ़ें »

ऊपर