हुंडई की यह एसयूवी अगले साल होगी लॉन्च, एमजी हेक्टर व टाटा ग्रेविटास को देगी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली :5-सीटों वाली हुंडई क्रेटा को अब कंपनी भारतीय बाजार विस्तार करते हुए अगले साल 7-सीटर वर्जन में लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक हुंडई अपना नया 7-सीटर मॉडल नए नाम से लॉन्च करेगी। अंतरराष्ट्रीय बाजारों में इस गाड़ी की टेस्टिंग की गई और इसका लुक भी नजर आया। नए मॉडल में कंपनी फ्रंट और रियर प्रोफाइल में कई बदलाव करेगी।

7-सीटर क्रेटा का नया नाम हुंडई अलकजर हो सकता है और यह इसका ग्लोबल नाम भी हो सकता है। कंपनी ने नई 7-सीटर क्रेटा में कई अडवांस फीचर्स हो सकते हैं, इसमें रेडिएटर ग्रिल और फ्रंट में स्कफ प्लेट दी जा सकती है, जबकि रियर में भी नया डिजाइन हो सकता है। यह काफी बड़ा होगी। माना जा रहा है कि 7-सीटर एसयूवी सेगमेंट में यह वर्जन एमजी हेक्टर प्लस और टाटा ग्रेविटास को टक्कर से सकती है। वहीं इसकी कीमत क्रेटा से करीब 1 लाख रुपये ज्यादा हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले इस तरह भर लें बाल्टी में पानी, सुबह आपको मिलेगी गुड न्यूज

कोलकाताः वास्तु शास्त्र को हम सब लोग जानते ही हैं, और यह भी जानते हैं कि वह हमारी रोज की जिन्दगी के लिए कितना माईने आगे पढ़ें »

पेट दर्द में कब आती है अस्पताल जाने की नौबत ? बड़ी खतरनाक ये 8 बीमारियां

कोलकाता : पेट दर्द तेज होने पर डॉक्टर के पास जाएं या न जाएं, कई बार ये तय करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इमरजेंसी आगे पढ़ें »

ऊपर