हवाई यात्रियों को बड़ी राहत! अब टिकट कैंसिल कराने पर नहीं देना होगा कोई चार्ज

नई दिल्लीः कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते एयरलाइन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने यात्रियों को बड़ी राहत दी है। एयरलाइन कंपनी ने कर्नाटक के लिए सभी उड़ानों पर एक खास छूट दी है। यात्री अब फ्री में टिकट कैंसल करा सकेंगे। इसके लिए कंपनी कोई चार्ज नहीं लेगी। साथ ही पुराने टिकट पर ही दोबारा फ्लाइट टिकट बुक कराने की भी छूट दी है। इससे पहले कंपनी ने दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स पर छूट देने का ऐलान किया था। महामारी के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा घोषित लाॅकडाउन और नाइट कर्फ्यू के चलते एयरएशिया यह अतिरिक्त छूट दे रही है। बता दें कि दिल्ली में लॉकडाउन 3 मई 2021 को 05.00 बजे तक जारी है, बेंगलुरु में 14 दिवसीय लॉकडाउन है। दिल्ली और बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाले सभी एयर एशिया इंडिया के यात्री अब किसी भी परिवर्तन शुल्क या रद्द शुल्क के बिना किसी अन्य उड़ान को रद्द या पुनर्निर्धारित करने का विकल्प चुन सकते हैं।
 
एयर एशिया इंडिया द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि वह 15 मई तक बुक किए गए टिकट में यात्रा समय और तारीख बदलाव के लिए कोई शुल्क नहीं लेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रतिमा विसर्जन के लिए महानगर के गंगा घाटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

शोभायात्रा में डीजे बजाने पर कोलकाता पुलिस ने लगायी है रोक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में प्रतिमा विसर्जन की शोभायात्रा में डीजे बजाने पर पुलिस द्वारा आगे पढ़ें »

माल हादसे के बाद महानगर के विसर्जन घाटों में बढ़ी सुरक्षा

पूजा आयोजकों को नहीं है नदी में जाने की अनुमति सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विजयादशमी के शाम जलपाईगुड़ी के माल नदी में हरपा बान में आठ लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर