हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जून 2020 से यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू

नई दिल्ली : कोरोना के कारण बंद विमानन क्षेत्र अब सेवाएं शुरू कर रहा है। इंडिगो, विस्तारा और गोएयर एयरलाइन्स ने एक जून 2020 से यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मानक संचालन प्रक्रिया जारी की है। इस एसओपी को एयरपोर्ट्स द्वारा पालन किया जाएगा, जिससे शारीरिक दूरी के नियमों को पालन करना जरूरी होगा।

इंडिगो, विस्तारा और गोएयर, इन तीनों ही एयरलाइंस की वेबसाइट पर एक जून से हवाई यात्रा के लिए टिकट बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है। सभी एयरपोर्ट्स और एयरलाइंस को इस दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा जारी एसओपी का पालन करना होगा। नए नियमों के मुताबिक यात्री को डिपार्चर समय से दो घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचना होगा और अगले चार घंटों में प्रस्थान करने वाले यात्रियों को केवल टर्मिनल भवन में प्रवेश करने की ही अनुमति होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर