हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जून 2020 से यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू

नई दिल्ली : कोरोना के कारण बंद विमानन क्षेत्र अब सेवाएं शुरू कर रहा है। इंडिगो, विस्तारा और गोएयर एयरलाइन्स ने एक जून 2020 से यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मानक संचालन प्रक्रिया जारी की है। इस एसओपी को एयरपोर्ट्स द्वारा पालन किया जाएगा, जिससे शारीरिक दूरी के नियमों को पालन करना जरूरी होगा।

इंडिगो, विस्तारा और गोएयर, इन तीनों ही एयरलाइंस की वेबसाइट पर एक जून से हवाई यात्रा के लिए टिकट बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है। सभी एयरपोर्ट्स और एयरलाइंस को इस दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा जारी एसओपी का पालन करना होगा। नए नियमों के मुताबिक यात्री को डिपार्चर समय से दो घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचना होगा और अगले चार घंटों में प्रस्थान करने वाले यात्रियों को केवल टर्मिनल भवन में प्रवेश करने की ही अनुमति होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुपर ओवर में मुंबई से जीता बेंगलुरु, आखिरी गेंद पर विराट का चौका, नवदीप ने की कसी गेंदबाजी

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 10वां मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया। मुंबई ने सुपर आगे पढ़ें »

धनशोधन मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई गिरफ्तार

लाहौर : सात अरब रुपये के धनशोधन मामले में लाहौर उच्च न्यायालय द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने पर पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष एवं पीएमएल-एन आगे पढ़ें »

ऊपर