हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जून 2020 से यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू

नई दिल्ली : कोरोना के कारण बंद विमानन क्षेत्र अब सेवाएं शुरू कर रहा है। इंडिगो, विस्तारा और गोएयर एयरलाइन्स ने एक जून 2020 से यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मानक संचालन प्रक्रिया जारी की है। इस एसओपी को एयरपोर्ट्स द्वारा पालन किया जाएगा, जिससे शारीरिक दूरी के नियमों को पालन करना जरूरी होगा।

इंडिगो, विस्तारा और गोएयर, इन तीनों ही एयरलाइंस की वेबसाइट पर एक जून से हवाई यात्रा के लिए टिकट बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है। सभी एयरपोर्ट्स और एयरलाइंस को इस दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा जारी एसओपी का पालन करना होगा। नए नियमों के मुताबिक यात्री को डिपार्चर समय से दो घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचना होगा और अगले चार घंटों में प्रस्थान करने वाले यात्रियों को केवल टर्मिनल भवन में प्रवेश करने की ही अनुमति होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर