स्पाइस जेट ने शुरू की बिजनेस क्लास सेवा, ये हैं खास सुविधाएं

नई दिल्ली : विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने 11 मई से अपनी बिजनेस क्लास सेवा स्पाइस बिज के नाम से शुरू कर दी है। इस सेवा में कई खास सुविधाएं दी गई हैं। स्पाइस जेट के अनुसार बिजनेस क्लास में अन्य विमानन कंपनियों की तुलना में कंपनी बेहतर किराया विकल्प और सेवा दे रही है।

स्पाइस जेट के बिजनेस क्लास के यात्रियों को 2.2 का बेहतर केबिन मिलेगा और सीटें काफी सुविधाजनक होंगी, वहीं यात्रियों की निजता का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। बिजनेस क्लास के यात्रियों को सीट पर पहुंचते ही वेलकम ड्रिंक ऑफर किया जाएगा और उनकी पसंद का खाना भी उपलब्ध होगा। वहीं कंपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में एलकोहलिक पेय भी ऑफर कर सकती है।

यात्रियों को प्रियॉरिटी चेकइन व बोर्डिंग की सुविधा मिलेगी, जिससे बेहद कम समय में उड़ान तक पहुंच सकेंगे। प्राथमिक्ता के आधार पर चेकइन व बोर्डिंग की सुविधा के तहत यात्रियों को सुरक्षा जांच में भी कम समय लगेगा। बिजनेस क्लास के यात्री हवाईअड्डे पर लाउंज एक्सेस लेकर उड़ान से पहले स्नैक्स ले सकते हैं और आराम कर सकते हैं या अपना काम कर सकते हैं। वहीँ बिजनस क्लास के यात्रियों के लिए बैगेज रखने के लिए अतिरिक्त जगह भी दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय गेंदबाजी में किसी भी टीम को सस्ते में समेटने की काबिलियत : स्वान

कोलकाता : इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने बुधवार को कहा कि जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाला भारतीय गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम आगे पढ़ें »

ब्लैकवुड का आरोप, इंग्लिश टीम स्लेजिंग कर रही थी

मैनचेस्टर : पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वालों में शामिल रहे बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने कहा है कि उनकी मैच आगे पढ़ें »

ऊपर