स्पाइसजेट ने जेट एयरवेज के 500 कर्मचारियों को दिया रोजगार

ननई दिल्ली : लगभग बंद हो चुकी जेट एयरवेज एयरलाइंस के कर्मचारियों की मदद करने के लिए स्पाइसजेट आगे आई है। स्पाइसजेट ने उन्हें नौकरी देने की बात कही है। इसे लेकर स्पाइसजेट की हर तरफ तारीफ हो रही है, लेकिन यह बात जेट एयरवेज पसंद नहीं आई। जेट एयरवेज ने स्पाइसजेट को धन्यवाद करते हुए कहा कि जेट एयरवेज बंद नहीं हुई है, बल्कि परिचालन को अस्थाई रूप से रोका गया है।

आपको बता दें कि स्पाइसजेट ने ट्वीटर पर कहा था कि , ‘जेट एयरवेज के बंद होने के बाद परेशान कर्मचारियों को प्राथमिकता देते हुए स्पाइसजेट ने जेट एयरवेज के 500 पूर्व कर्मचारियों को भर्ती किया है। इसमें से 100 पायलट शामिल हैं। इस ट्वीट के जवाब में जेट एयरवेज के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राहुल तनेजा ने ने कहा कि आपके समर्थन के लिए शुक्रिया, लेकिन आप ध्यान रखिए कि जेट एयरवेज बंद नहीं हुई है। हमने बस अपने परिचालन को अस्थाई रूप से स्थगित किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर