सोमवार को पेट्रोल पंप से डीजल नहीं लेंगे बस मालिक

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के बीच बसों में जितनी सीट उतने यात्रियों के साथ बसें चलानी पड़ रही है। ऐसे में बस मालिकों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। इस कारण अब बस मालिकों ने अभिनव पहल की है। ज्वाइंट काउंसिल ऑफ बस सिंडिकेट के महासचिव तपन बनर्जी ने कहा कि हम 27 जुलाई को पेट्रोल पंपों से बसों में डीजल नहीं लेंगे। इस प्रकार का अभियान हर सोमवार को जारी रहेगा, जब तक कि हमारी मांगों पर सरकार विचार नहीं करती है। बनर्जी ने कहा कि दरअसल हमने कई बार केंद्र व राज्य सरकार को पत्र लिखा था, साथ ही बैंक ईएमआई, बीमा में छूट की मांग की थी। हालांकि अब तक ऐसा नहीं किया गया। बस किराये में वृद्धि पर भी राज्य सरकार की ओर से कोई सकारात्मक हल नहीं निकला है। ऐसे में हम हर सोमवार को डीजल नहीं खरीदेंगे। इससे सड़कों पर बसों की कमी की समस्या आ सकती है। हालांकि बनर्जी ने इससे इनकार किया। उन्होंने कहा कि बसों में इतना डीजल रहता है कि वह एक दिन तक चल जाए। बस मालिकों ने भी सप्ताह में दो दिन संपूर्ण लॉकडाउन को वर्तमान समय में उचित
बताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर