सैमसंग ने माई गैलेक्सी ऐप पर ड्रामा और के-पॉप कंटेंट शुरू किया

नई दिल्ली : यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए सैमसंग इंडिया ने आज ‘माई गैलेक्सी’ ऐप पर लोकप्रिय कोरियन कंटेंट की विस्तृत श्रृंखला को पेश करने की घोषणा की है। माई गैलेक्सी ऐप सैमसंग यूजर्स के लिए एक एंटरटेनमेंट हब है।

केबीएस मीडिया के साथ पार्टनरशिप में अंतरराष्ट्रीय ब्लॉकबस्टर के-ड्रामा- जगलर्स, क्वीन फॉर सेवन डेज और मैनहोल- भारत में सैमसंग उपभोक्तामओं के लिए ‘माई गैलेक्सी‍’ ऐप पर विशेष रूप से उपलब्ध होंगे। इतना ही नहीं सैमसंग उपभोक्ता बीटीएस, एक्सो, बीटीओबी, मोंस्टा एक्स के साथ अन्य टॉप कलाकारों और बैंड्स के 750 से ज्यादा के-पॉप म्यूजिक वीडियो भी देख पाएंगे।

भारतीय युवाओं के बीच कोरियन कंटेंट के लिए बढ़ती दिलचस्पी के बारे में बताते हुए सैमसंग इंडिया के सीनियर डायरेक्टर, प्रमोद मुंद्रा ने कहा कि हम अपने उपभोक्ताओं की पसंद को महत्व देते हैं और भारत में के-पॉप संस्कृति की बढ़ती लोकप्रियता में कोई संदेह नहीं है। भारतीय युवाओं की बढ़ती हुई मनोरंजन की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हम अपने ‘माई गैलेक्सी’ऐप पर के-कंटेंट पेश करके बेहद खुश हैं। सैमसंग उपभोक्ता अब अपने पसंदीदा सैमसंग स्मार्टफोन पर के-पॉप म्यूजिक और एक्सक्लूसिव के-ड्रामा देख सकते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि प्रसिद्ध के-कंटेंट हमारे युवा उपभोक्ताअओं को खूब पसंद आएगा।

के-पॉप और के-ड्रामा के चलते विश्व स्तर पर कोरियन संस्कृति में लोगों की रुचि बढ़ गई है। भारत में भी कोरियन वेवने खासतौर से युवाओं के बीच लोकप्रियता हासिल करना शुरु कर दिया है। महानगरों और टियर-1 शहरों में 18 से 24 वर्ष की आयु के युवाओं के बीच कोरियन संस्कृति में विशेष रुचि देखी जा रही है। ‘माई गैलेक्सी’ ऐप भारत में सैमसंग उपभोक्तातओं को उनकी बढ़ती मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर यूनीक कंटेंट उपलब्ध कराने के प्रयास में जुटी है।

माई गैलेक्सीं ऐप पर स्ट्रीम होने वाला कंटेंट में शामिल हैं
जगलर्स –एक रॉम-कॉम ड्रामा, जो एक सेक्रेटरी और उसके बॉस के बीच संबंधों की कहानी है और वह कैसे ऑफिस के बाहर एकदम पलट जाती है।
क्वीान फॉर 7 डेज– एक ऐतिहासिक ड्रामा, जो एक क्वीन की कहानी है जो सात दिनों के लिए सिंहासन पर बैठती है और किंग ली योक और ली यंग के साथ उसके प्यार की कहानी बयां करती है।
मैनहोल – यह कोरियन ड्रामा पिल के सफर पर आधारित है। इसमें मेन एक्टर अपनी 28 साल की क्रश की शादी करने से रोकने के लिए टाइम ट्रेवल करता है।
के-पॉप – बीटीएस, एक्स, बीटीओबी, मोंस्टा एक्स जैसे टॉप कलाकारों के 750 से ज्यादा कोरियन पॉप म्यूजिक वीडियो (45 घंटों से ज्यादा का कंटेंट)।
के-कंटेंट के अलावा, माई गैलेक्सी, ऐप, वीडियो, म्यूजिक, गेम्सल, न्यूसज और पर्सनलाइज्ड ऑफर्स और अपडेट्स के साथ एक शानदार ऑल-इन-वन एक्सपीरियंस प्रदान करता है। वर्तमान में माई गैलेक्सी, ऐप के भारत में 2 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर