सैमसंग ने होम अप्लायंस की प्री-बुकिंग के लिए पेश किया लॉगइन टू ग्रेट ऑफर्स

प्रियंका तिवारी, नई दिल्ली

भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने लॉकडाउन खत्म होते ही टेलीविजन और दूसरे डिजिटल अप्लायंस खरीदने की योजना बना रहे उपभोक्ताओं के लिए कई ऑफर्स की घोषणा की। कोरोना महामारी के दौरान सैमसंग ने अपने रिटेल और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों से घर से बाहर निकले बिना ही प्रोडक्ट की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रशासन द्वारा प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के साथ ही सैमसंग के नजदीकी अधिकृत खुदरा दुकानों से एक्सप्रेस डिलीवरी के जरिए लोकेशन पर पहुंचा दिए जाएंगे। इस दौरान तय मानक कामकाजी प्रक्रिया (एसओपी) का पूरी तरह पालन किया जाएगा।

लॉग इन टू ग्रेट ऑफर्स’ नाम से लॉन्च यह प्रोग्राम सैमसंग के सभी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों–टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, एयरकंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट अवन पर लागू होगा। सैमसंग शॉप से उत्पादों की प्री-बुकिंग 8 मई 2020 तक कर सकेंगे और इन ऑफरों पर एक्सप्रेस डिलीवरी के अलावा 15%कैशबैक और 18 महीने तक की लंबी अवधि के कर्ज पर बिना ब्याज के ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक बिजनेस विभाग में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजूपुल्लन ने कहा कि पिछले एक महीने में हमें देशभर से उपभोक्ताओं की ओर से हजारों ऐसे सवाल मिले हैं, जिनमें वे जानना चाहते हैं कि हमारे टीवी और डिजिटल अप्लायंस कैसे खरीदे जा सकते हैं। दरअसल ऐसे वक्त जब वे लगातार घर रह रहे हैं और घर से ही ऑफिस के काम भी कर रहे हैं, तब उन्हें महसूस हो रहा है कि उन्हें अपने घरों को आधुनिकतम टेक्नोलॉजी से सुसज्जित करने की जरूरत है। इनमें से कई लॉकडाउन की बंदिशों के हटते ही सैमसंग के साथ अपने घर को अपग्रेड करना चाहते हैं। प्री-बुक ऑफर के जरिए हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को शीघ्र डिलीवरी हासिल हो सके। इसके लिए हम लॉकडाउन को ढील देने से जुड़े सरकारी नियमों के मुताबिक उनके घरों के सबसे नजदीकी सैमसंग की खुदरा दुकानों से डिलीवरी सुनिश्चत करेंगे, जिससे हालात सामान्य होने तक उन्हें अपने घरों से बाहर निकलने की जरूरत न पड़े।

15%कैशबैक व ईएमआई 

एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड से बुकिंग करने पर ग्राहक को 15%कैशबैक मिलेगा और साथ ही उनके पास 18 महीने तक की लंबी अवधि में बिना ब्याज के ईएमआई की सुविधा के साथ कर्ज हासिल करने का विकल्प भी मौजूद होगा।

ये हैं ऑफर्स 

सैमसंग टेलीविजन खरीदने पर पैनल पर 1+1 विस्तारित वारंटी मिलेगी और जी5 प्रीमियम पैक का 30 दिनों का मुफ्त ट्रायल ऑफर भी मिलेगा। स्मार्ट अवन पर उपभोक्ताओं को 10 साल की सिरामिक एनामेल वारंटी मिलेगी, एक मुफ्त बोरोसिल किट मिलेगा और 5 साल की मैग्नेट्रॉन वारंटी भी मिलगी। रेफ्रिजरेटर में डिटिजल इनवर्टर कम्प्रेशर पर 10 साल की वारंटी है, वॉशिंग मशीन पर 10-12 साल की मोटर वारंटी है, जबकि एयर कंडीशनर के साथ इंस्टॉलेशन मुफ्त है, पीसीबी कंट्रोलर पर 5 साल की वारंटी है और एसी में मुफ्त गैस रीचार्ज ऑफर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bumrah

भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हुए बुमराह, चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे

अहमदाबाद : तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को निजी कारणों से चौथे क्रिकेट टेस्ट के लिये भारतीय टीम से रिलीज किया गया है। बीसीसीआई ने यह आगे पढ़ें »

गैस की समस्या तुरंत होगी दूर, कर लें ये आसान उपाय

कोलकाताः गैस की दिक्कत को लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं, लेकिन कभी-कभी ये इतनी ज्यादा बढ़ जाती है, कि सहन करना मुश्किल हो जाता आगे पढ़ें »

ऊपर