सैमसंग ने स्पेस मैक्स सीरीज साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए, जानिए क्या है खूबियां

सन्मार्ग संवाददाता, नई दिल्ली: कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड सैमसंग ने अपनी नई स्पेस मैक्स सीरीज साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर की श्रृंखला लॉन्च की है। यह रेफ्रिजरेटर टू-डोर और थ्री डोर में उपलब्ध है। स्पेस मैक्स तकनीक ज्यादा स्टोरेज की सुविधा देती है और साथ ही किचन के इं‍टीरियर के साथ सामंजस्य बैठाने के लिए रेफ्रिजरेटर को स्लीक और काउंटर-डेप्थ डिजाइन के साथ तैयार किया गया है।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के डायरेक्टर सौरभ कत्याइल ने कहा कि यह रेफ्रिजरेटर ऊर्जा कुशल और ड्यूरेबल हैं। स्पेस मैक्स तकनीक के कारण रेफ्रिजरेटर की वॉल्स ज्यादा पतली हो जाती हैं, क्योंकि यह उच्च दक्षता वाले इन्सुलेशन की न्यूनतम मात्रा का उपयोग करता है। इसका ऑल अराउंड कूलिंग सिस्टम लगातार ठंडक जांचता रहता है और मल्टी टपलवेंट्स के माध्यम से ठंडी हवा फेंकता है, जिससे फ्रिज समान रूप से ठंडा हो जाता है, जिससे यह खाद्य पदार्थों को सही तापमान पर लंबे समय तक फ्रेश रखता है।

इसमें लगा सैमसंग डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर 50% ऊर्जा की बचत करते हुए लंबे समय तक चलता है। स्पेस मैक्स सीरीज साइड-बाय-साइड रेफ्रीजिरेटर श्रृंखला ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा सैमसंग शॉप पर उपलब्ध होगी। टू-डोर श्रृंखला की कीमत 1,0,990रुपये से शुरू है और टू-डोर आइस एंड वॉटर डिस्पेंसर मॉडल की कीमत 1,25,990 रुपये है। वहीं थ्री-डोर मॉडल की श्रृंखला की कीमत 1,16,990 रुपये से शुरू होती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनम वांगचुक के चीनी उत्पादों के बहिष्कार अभियान को व्यापारियों का मिला समर्थन

नई दिल्ली : कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने कहा है कि देश के सात करोड़ व्यापारी लद्दाख के शैक्षिक सुधारक सोनम वांगचुक के आगे पढ़ें »

पूर्व पाक कप्तान हनीफ का दावा, 1983 में हॉकी टीम के सदस्‍य तस्‍करी में लिप्‍त थे 

कराची : पाकिस्तान के पूर्व हॉकी कप्तान हनीफ खान ने आरोप लगाया कि 1983 में हांगकांग से वापस आते समय उनकी टीम के कुछ खिलाड़ियों आगे पढ़ें »

ऊपर