सैमसंग ने लॉन्च किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ, जानिए क्या है कीमत

नई दिल्ली :  सैमसंग इंडिया ने वायरलेस ईकोसिस्टम में अपने पोर्टफोलिया को विस्तार करते हुए दो नए शानदार डिवाइस लॉन्च करने की घोषणा की है, वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड। कनेक्टेड लाइफस्टाइल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए यह दोनों डिवाइस क्यूई प्रमाणित हैं और यूजर्स को अपने पसंदीदा गैलेक्सी स्मार्टफोन और अन्य क्यूई प्रमाणित स्मार्टफोन को असानी से चार्ज करने की सुविधा देते हैं। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड, सैमसंग की वियरेबल रेंज जैसे गैलेक्सी बड्स और गैलेक्सी वॉच के साथ भी काम करते हैं।

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा कि सैमसंग में हम वह करने का उद्देश्य रखते हैं, जो किया नहीं जा सकता। सर्वश्रेष्ठ तकनीक और खूबसूरत डिजाइन के साथ पेश किए गए सैमसंग के नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइस सैमसंग फर्स्ट इनोवेशन का एक और बेहतरीन उदाहरण है, जिन्हें हमारे उपभोक्ताओं को एक अलग अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया गया है। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड नए जमाने के उन उपभोक्ताओं के लिए एकदम फिट है, जो हमेशा कनेक्टेड रहते हैं और घूमते रहते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइस हमारे उपभोक्ताओं को एक वास्तविक वायरलेस जीवन का सहज अनुभव देकर खुशी देंगे।
वायरलेस पावर बैंक
सैमसंग वायरलेस पावर बैंक आपको चलते-फिरते वायरलेस चार्जिंग का उपयोग करने का भरोसा और सुविधा प्रदान करता है। नए वायरलेस पावर बैंक को एक मजबूत, लेकिन पतली एल्यूमीनियम बॉडी में पैक किया गया है, जिसे एक पोर्टेबल वायरलेस एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। पावरबैंक 10,000 एमएएच की बड़ी क्षमता के साथ आता है, जिसमें दो डिवाइस को एक साथ (1 वायरलेस और 1 वायर्ड) चार्ज करने काविकल्प दिया गया है। यह वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दोनों में अडैप्टिव फास्ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस सैमसंग एस सीरीज और नोट डिवाइस (गैलेक्सी S6 और ऊपर), गैलेक्सी बड्स, गैलेक्सी वॉच रेंज और अन्य ब्रैंड के सभी क्यूई प्रमाणित डिवाइस के साथ काम करता है।
वायरलेस चार्जर डुओ पैड
फास्ट चार्ज 2.0 के साथ आने वाले वायरलेस चार्जर डुओ पैड को वायरलेस चार्जिंग को एक नया मतलब देने के लिए डिजाइन किया गया है। यह नया सैमसंग वायरलेस चार्जर आपके गैलेक्सी एस 10 डिवाइस को पिछले संस्करणों की तुलना में 30 मिनट तक तेज चार्ज कर सकता है। वायरलेस डुओ पैड आपको अपने डुअल चार्जिंग पैड के साथ आसानी से कई उपकरणों को चार्ज करने की सुविधा प्रदान करता है। इसे वियरेबल ईकोसिस्टम को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जहां उपभोक्ता एक ही समय में ढेर सारे चार्जर के बिना गैलेक्सी एस 10 और गैलेक्सी वॉच को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। वायरलेस चार्जर डुओ गैलेक्सी बड्स के साथ-साथ सभी गैलेक्सी वॉच को सपोर्ट करता है जिसके चलते यह आपकी चार्जिंग की सभी जरूरतों के लिए एक विकल्प है।

वायरलेस पावर बैंक की कीमत 3699 रुपए है, जो सिल्वर और पिंक रंगों में उपलब्ध है। वहीं वायरलेस चार्जर डुओ पैड की कीमत 5999 रुपए है, जो काले और सफेद रंग में उपलब्ध है। यह दोनों प्रोडक्ट सभी लीडिंग रिटेल स्टोलर्स, सैमसंग ई-शॉप और सैमसंग ओपेरा हाउस पर उपलब्ध होंगे। यह प्रोडक्ट जल्द ही अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होंगे।

मुख्य समाचार

बैंकों को एनपीए संकट से उबरेगी सरकार, उठाया ये कदम

नई दिल्ली : बैंकों को एनपीए संकट से उबारने के लिए सरकार नई प्लानिंग कर रही है। इसी कड़ी में अब पब्लिक सेक्टर बैंक यानी आगे पढ़ें »

इस्तीफा वापस नहीं लेने पर अड़े राहुल, 51 सांसदों की मांग भी ठुकराई

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस न लेने की जिद पर अड़े हुए हैं। बुधवार को एक बार फिर उन्हें मनाने आगे पढ़ें »

एयर स्ट्राइक के स्ट्रैटेजिस्ट गोयल ‘रॉ’ और कश्मीर मुद्दे के विशेषज्ञ कुमार नये आईबी प्रमुख नियुक्त

नई दिल्ली : भारत सरकार ने बुधवार को देश की सुरक्षा से जुड़ी दो अहम संस्‍थाओं, खुफिया ब्यूरो (आईबी) और रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) आगे पढ़ें »

कूलपैड ने ड्यूड्रॉप डिस्प्ले के साथ फोन लॉन्च किया, कीमत 5999 रुपये

नई दिल्ली : भारतीय युवाओं के जरूरतों को ध्यान में रखते हुए वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड कूलपैड ने कूलपैड कूल 3 प्लस लॉन्च किया है। एमटी6761 आगे पढ़ें »

यूएनएससी में भारत की अस्‍थाई सदस्यता का एशिया-प्रशांत समूह ने किया समर्थन

संयुक्त राष्ट्र : केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद से दुनिया में भारत की साख लगातार बढ़ रही है। एशिया-प्रशांत समूह आगे पढ़ें »

परिवारवाद को लेकर मायावती के खिलाफ बसपा कार्यकर्ताओं का सांकेतिक प्रदर्शन

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में परिवारवाद का विरोध जताते हुए यहां 12 माल एवन्यू पर स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के सामने कार्यकर्ताओं आगे पढ़ें »

ममता ने भाजपा के मुकाबले के लिए कांग्रेस और माकपा से की एकजुट होने की अपील

कोलकाता : बुधवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को रोकने के लिए माकपा और कांग्रेस से एकजुट होकर लड़ने की अपील की। आगे पढ़ें »

कंप्यूटर बाबा ने कमलनाथ सरकार से मांगा ड्रोन प्लेन

भोपाल : मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार में नर्मदा न्यास मंडल के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने राज्य सरकार से नई डिमांड की है। उन्होंने सचिवालय आगे पढ़ें »

भारत, व्यापार क्षेत्र की अड़चनों को कम करे : अमेरिका

नयी दिल्ली : भारत के तीन दिवसीय दौरे पर आए अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने प्रधानमंत्री नेरेंद्र मोदी एवं विदेश मंत्री एस जयशंकर आगे पढ़ें »

कपिल के शो में फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

मुंबई : कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जोड़ी का जादू तो सबने देखा ही है। सुनील जल्द ही फिर से कपिल के शो आगे पढ़ें »

ऊपर