सैमसंग ने लॉन्च किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ, जानिए क्या है कीमत

नई दिल्ली :  सैमसंग इंडिया ने वायरलेस ईकोसिस्टम में अपने पोर्टफोलिया को विस्तार करते हुए दो नए शानदार डिवाइस लॉन्च करने की घोषणा की है, वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड। कनेक्टेड लाइफस्टाइल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए यह दोनों डिवाइस क्यूई प्रमाणित हैं और यूजर्स को अपने पसंदीदा गैलेक्सी स्मार्टफोन और अन्य क्यूई प्रमाणित स्मार्टफोन को असानी से चार्ज करने की सुविधा देते हैं। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड, सैमसंग की वियरेबल रेंज जैसे गैलेक्सी बड्स और गैलेक्सी वॉच के साथ भी काम करते हैं।

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा कि सैमसंग में हम वह करने का उद्देश्य रखते हैं, जो किया नहीं जा सकता। सर्वश्रेष्ठ तकनीक और खूबसूरत डिजाइन के साथ पेश किए गए सैमसंग के नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइस सैमसंग फर्स्ट इनोवेशन का एक और बेहतरीन उदाहरण है, जिन्हें हमारे उपभोक्ताओं को एक अलग अनुभव प्रदान करने के लिए पेश किया गया है। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड नए जमाने के उन उपभोक्ताओं के लिए एकदम फिट है, जो हमेशा कनेक्टेड रहते हैं और घूमते रहते हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइस हमारे उपभोक्ताओं को एक वास्तविक वायरलेस जीवन का सहज अनुभव देकर खुशी देंगे।
वायरलेस पावर बैंक
सैमसंग वायरलेस पावर बैंक आपको चलते-फिरते वायरलेस चार्जिंग का उपयोग करने का भरोसा और सुविधा प्रदान करता है। नए वायरलेस पावर बैंक को एक मजबूत, लेकिन पतली एल्यूमीनियम बॉडी में पैक किया गया है, जिसे एक पोर्टेबल वायरलेस एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। पावरबैंक 10,000 एमएएच की बड़ी क्षमता के साथ आता है, जिसमें दो डिवाइस को एक साथ (1 वायरलेस और 1 वायर्ड) चार्ज करने काविकल्प दिया गया है। यह वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दोनों में अडैप्टिव फास्ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस सैमसंग एस सीरीज और नोट डिवाइस (गैलेक्सी S6 और ऊपर), गैलेक्सी बड्स, गैलेक्सी वॉच रेंज और अन्य ब्रैंड के सभी क्यूई प्रमाणित डिवाइस के साथ काम करता है।
वायरलेस चार्जर डुओ पैड
फास्ट चार्ज 2.0 के साथ आने वाले वायरलेस चार्जर डुओ पैड को वायरलेस चार्जिंग को एक नया मतलब देने के लिए डिजाइन किया गया है। यह नया सैमसंग वायरलेस चार्जर आपके गैलेक्सी एस 10 डिवाइस को पिछले संस्करणों की तुलना में 30 मिनट तक तेज चार्ज कर सकता है। वायरलेस डुओ पैड आपको अपने डुअल चार्जिंग पैड के साथ आसानी से कई उपकरणों को चार्ज करने की सुविधा प्रदान करता है। इसे वियरेबल ईकोसिस्टम को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जहां उपभोक्ता एक ही समय में ढेर सारे चार्जर के बिना गैलेक्सी एस 10 और गैलेक्सी वॉच को एक साथ चार्ज कर सकते हैं। वायरलेस चार्जर डुओ गैलेक्सी बड्स के साथ-साथ सभी गैलेक्सी वॉच को सपोर्ट करता है जिसके चलते यह आपकी चार्जिंग की सभी जरूरतों के लिए एक विकल्प है।

वायरलेस पावर बैंक की कीमत 3699 रुपए है, जो सिल्वर और पिंक रंगों में उपलब्ध है। वहीं वायरलेस चार्जर डुओ पैड की कीमत 5999 रुपए है, जो काले और सफेद रंग में उपलब्ध है। यह दोनों प्रोडक्ट सभी लीडिंग रिटेल स्टोलर्स, सैमसंग ई-शॉप और सैमसंग ओपेरा हाउस पर उपलब्ध होंगे। यह प्रोडक्ट जल्द ही अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नीम का तेल है बहुत उपयोगी, इन समस्याओं में है कारगर

नई दिल्ली : नीम एंटी बैक्टीरियल गुणों से भरपूर होता है, जिसके कारण यह कई स्वास्थ समस्याओं के लिए अचूक दवा मानी जाती है। सर्दियों आगे पढ़ें »

International Film Festival of India

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का जल्द होगा आगाज,यह वर्ष है कुछ खास

नई दिल्ली : गोवा में आयोजित होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का समय आ गया है। इस वर्ष का महोत्सव कुछ खास है आगे पढ़ें »

ऊपर