सैमसंग ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे बड़ा ओनिक्स सिनेमा एलईडी

नई दिल्ली : सैमसंग ने बेंगलुरु के स्वा‍गत सिनेमा में दुनिया के सबसे बड़े ओनिक्सी सिनेमा एलईडी स्क्रीन को लॉन्च किया है। थिएटर की ओनिक्स स्क्रीन सभी 618 सीटों के लिए एक्टिव 3डी टेक्नोलॉजी के साथ 3डी एप्लीकेबल है। इस नई तकनीक को पेश करने के साथ सैमसंग एचडीआर सपोर्ट के साथ सिनेमा देखने के अनुभव को बदल कर रख देगा। ओनिक्स सिनेमा एलईडी के साथ, फिल्म प्रेमियों को ठीक वैसे ही शानदार पिक्चर क्वॉालिटी, वास्तविक रंग और अधिक जीवंतता एवं सटीकता मिलेगी जैसा की निर्देशक दिखाना चाहते हैं।

बेंगलुरु में 14 मीटर ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन का उद्घाटन, सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉसनिक्स बिजनेस के कॉरपोरेट वाइस प्रेसिडेंट, मून गू चिन, सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, पुनीत सेठी, हरमन इंडिया और सार्कके प्रोफेशनल सॉल्यूनशंस के हेड, प्रशांत गोविंद, स्वागत ग्रुप ऑफ सिनेमा के डायरेक्टर किशोर पी और एआर रहमान की उपस्थिति में किया गया।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, पुनीत सेठी ने कहा कि सैमसंग अकेला एक ऐसा ब्रांड है जो ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन के जरिये शानदार दृश्य से लेकर हमरन के जेबीएल प्रोफेशनल की बेहतरीन साउंड तक का एंड-टू-एंड सिनेमा अनुभव प्रदान करता है। बेंगलुरु के स्वागत ओनिक्स थिएटर में ओनिक्स सिनेमा एलईडी शहर और पूरे भारत के फिल्म प्रेमियों के लिए सिनेमा देखने के अनुभव में क्रांति लेकर आएगा। यह भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है और हमारा उपभोक्ता केंद्रित होने का प्रमाण है।

हरमन इंडिया और सार्क के प्रोफेशनल सॉल्यूलशंस के हेड प्रशांत गोविंदन ने कहा कि वर्तमान का सिनेमा शानदार दृश्यों , समृद्ध साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोसर से परिपूर्ण है। जेबीएल के प्रतिष्ठित साउंड के साथ पेश किया गया, ओनिक्स सिनेमा एलईडी फिल्म दर्शकों के लिए सिनेमा अनुभव को बदल कर रख देगा। क्रांतिकारी स्क्रीईन और शानदार ध्वनि का यह शक्तिशाली संयोजन कंटेंट को बढ़ावा देगा और हम भारतीय सिनेमा प्रेमियों के लिए इस बेहतरीन अनुभव को पेश करते हुए काफी उत्सााहित हैं।

यह शानदार टेक्नोलॉजी सिनेमा इंडस्ट्री का एक बड़ा बदलाव है, जो दशकों से प्रोजेक्टर-बेस्ड सिस्ट्म पर निर्भर है। लेटेस्ट ओनिक्स सिनेमा एलईडी स्क्रीन ओनिक्स- व्यू्, ओनिक्स 3डी और ओनिक्स साउंड सहित सॉल्यूकशंस की एक श्रृंखला के साथ आता है, जो एक यूनीक इमर्सिव एक्सपीरियंस प्रदान करती है। नई ओनिक्सा सिनेमा एलईडी स्क्रीन के अलावा पहले से बेहतर इंटीरियर्स और आरामदायक सीट के साथ बेंगलुरु में स्वागत ओनिक्स थिएटर के पूरे लुक और फील को भी अपग्रेड किया गया है, जबकि बाहर से इसके ऐतिहासिक लुक को बरकरार रखा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर