सैमसंग ने लॉन्च किया एम सीरिज का चौथा स्मार्ट फोन

नई दिल्ली : सैमसंग इंडिया ने एम सीरीज का चौथा स्मार्टफोन गैलेक्सी एम40 को लॉन्च किया है। तकनीक पसंद युवा पीढ़ी और जेन जेड के लिए खासतौर पर तैयार किया गया नया गैलेक्सी एम40 6.3 एफएचडी+ इंफिनिटी ओ-डिस्प्ले, पावरफुल स्नैपड्रैगन 675ऑक्टा -कोर प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरे जैसे दमदार फीचर से लैस है।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी ने कहा कि एम सीरीज को भारत के लिए विकसित किया गया है। उपभोक्ताओं को बेहतर स्क्रीन अनुभव प्रदान करने के लिए गैलेक्सी एम40 एक आश्चर्यजनक 6.3 एफएचडी + इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले से लैस है। यह ऐसा फीचर है जो वर्तमान में केवल सैमसंग की फ्लैगशिप गैलेक्सी एस10 श्रृंखला में मिलता है। 1200:1 के कॉन्ट्राफस्ट रेशियो और ऑन स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ, गैलेक्सी1 एम40 सिर्फ 7.9 मिमी. पतला डिवाइस है। इसका वजन सिर्फ 168 ग्राम है, यह फोन मजबूत गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ आता है। गैलेक्सी एम40 स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जो न सिर्फ शानदार नेटवर्क स्पीड के साथ यूजर के अनुभव को बेहतर बनाता है, बल्कि बिना रुकावट मल्टीटास्किंग और कम बैटरी खपत प्रदान करता है।

असीम वारसी ने कहा कि हम स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करने के लिए हर छोटी छोटी बातों पर ध्यान देते हैं। नए गैलेक्सी एम40 को किसी भी महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर करने के लिए युवा वर्ग की आवश्यकतानुसार अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ ट्रिपल रियर कैमरे के साथ डिजाइन किया गया है। गैलेक्सी एम 40 के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 1.7 अपर्चर और एआई सीन ऑप्टिमाइजर के साथ 32 एमपी का मुख्य कैमरा दिया गया है, जिसमें यूजर दिन और रात में शानदार फोटो ले सकें। इसमें 5 एमपी को डेप्थ कैमरा और 8 एमपी का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया गया है। गैलेक्सी एम40 विभिन्न वीडियो फीचर्स जैसे 4के वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे तकनीक से लैस है। गैलेक्सी एम40 में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 15 वॉट यूएसबी टाइप सी फास्ट चार्जिंग जैसा फीचर है, जो किसी दूसरी चार्जिंग के मुकाबले 3 गुना तेजी से चार्ज करता है।

नए गैलेक्सी एम40 को लोकप्रिय ऐप के माध्यम से एचडी कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए वाइडविन एल1 प्रमाणन के साथ शानदार मनोरंजन का अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह फोन प्रीमियम 6.3 एफएचडी+ इंफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ आता है। एड्रेनो 612 जीपीयू के साथ गैलेक्सी एम 40 एक बेजोड़ गेमिंग डिवाइस साबित होता है। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी दी गई है, जिसे 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे यह बिना रुकावट मल्टीटास्किंग और कम बैटरी खपत प्रदान करता है। गैलेक्सी एम40 की कीमत 19,990 रुपए है। इसकी बिक्री 18 जून से शुरू होगी। यह फोन अमेजन और सैमसंग की अपनी ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर