सैमसंग ने लॉन्च किया अल्ट्रा-प्रीमियम क्यूलेड टीवी, प्री बुकिंग पर मिलेगा कैशबैक और स्मार्टफोन मुफ्त

नई दिल्ली : भारत के सबसे भरोसेमंद उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने भारत में अपने 2020 लाइफस्टाइल टेलीविजन के अपने नए पोर्टफोलियो – द सेरिफ को लॉन्च किया है। सैमसंग 2020 क्यूलेड 8के टीवी को 1 जुलाई से 10 जुलाई 2020 के बीच प्री-बुकिंग करने पर उपभोक्ताओं को अपने अल्ट्रा-प्रीमियम टीवी के साथ दो गैलेक्सी एस 20 प्लस स्मार्टफोन मिलेंगे।

एचडीएफसी और आईसीआईसीई के (डेबिट और क्रेडिट कार्ड) और फेडरल बैंक (डेबिट कार्ड) से बुकिंग पर क्यूलेड 8के टीवी पर रुपये 15,000 का कैशबैक मिलेगा। द सेरिफ 43 इंच (1 मी 08 सेमी), 49 इंच (1 मी 23 सेमी) और 55 इंच (1 मीटर 38 सेमी) में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 83,900 रुपये, 1,16,900 रुपये और 1,48,900 रुपये होगा। अमेजन पर द सेरिफ 08 जुलाई से 17 जुलाई 2020 तक पहले 10 दिनों के लिए विशेष मूल्य पर उपलब्ध होगा। सैमसंग इंडिया के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने कहा कि उपभोक्ता आज उन उत्पादों की तलाश करते हैं जो शानदार डिजाइन और प्रीमियम तकनीक के मेल पर सहजता से ठहर पाते हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले साल लॉन्च की गई क्यूलेड 8के टीवी लाइन की मजबूत मांग को देखते हुए हम 2020 क्यूलेड 8के टीवी रेंज की भी शुरुआत कर रहे हैं, जो इंडस्ट्री की बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी, दमदार डिजाइन और स्मार्ट क्षमताओं के साथ आती है जो अभिनव होने के साथ ही उपयोगी भी हैं। हमें विश्वास है कि ये नए टीवी बाजार में हमारी अग्रणी स्थिति को और मजबूत करने में हमारी मदद करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बार्सिलोना से करार खत्‍म करना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना : अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी (33) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना लिया है। टीम के साथ उनका आगे पढ़ें »

कोहली से नहीं, पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजाे से करो मेरी तुलना : बाबर आजम

कराची : पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम भारतीय कप्तान विराट कोहली से लगातार तुलना से उकता गए हैं और उनका कहना है आगे पढ़ें »

ऊपर