सैमसंग ने गैलेक्सी ए 41 को जापान में किया लॉन्च

नई दिल्ली : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए 41 को जापान में लॉन्च किया है, जून से यह फोन सेल के लिए उपलब्ध होगी। स्मार्टफोन को गैलेक्सी के आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, इसे मिड बजट रेंज में पेश किया गया है और ये तीन कलर ऑप्शन्स ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध होगा। फोन के फ्रंट पैनल में डॉट नॉच या वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले फीचर दी गई है और फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर लेड फ्लैश लाइट के साथ दिया गया है। कीमतों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

इस फोन में 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है, सुपर एमोलेड स्क्रीन और फोन वाटर और डस्ट प्रूफ है, इसमें आईपीएक्स5/ आईपीएक्स8/ आईपीएक्स6एक्स रेटिंग दी गई है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 एमपी का दिया गया है। इसमें 8 एमपी का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5 एमपी का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 25 एमपी का कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है।

इसे 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज कैपेसिटी के साथ पेश किया गया है और इसकी इंटरनल स्टोरेज को एक्टेंड भी किया जा सकता है। इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह एंडरॉयड 10 पर आधारित है और यह वनयूआई 2.0 पर चलता है। बैटरी की बात करें तो 15 डब्ल्यू की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट यूएसबी टाइप सी फीचर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनावी युद्ध में शब्दों के जहरीले तीर से लहुलूहान हो रहे हैं नेता

कोलकाता : विधानसभा चुनाव जैसे नजदीक आ रहे हैं, राज्य की राजनीति में उबाल बढ़ता जा रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस आगे पढ़ें »

रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं तृणमूल की विधायक देवश्री

कहा - काफी अपमानित हुई हूं, धमकियां भी मिलीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री व दो बार की तृणमूल विधायक देवश्री राय आगे पढ़ें »

ऊपर