सैमसंग ने गैलेक्सी ए सीरीज का नया फोन गैलेक्सी ए 51 लॉन्च किया, जानिए फिचर्स और कीमत

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में गैलेक्सी ए सीरीज का नया फोन गैलेक्सी ए 51 लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 23,999 रुपये है और मुख्य फीचर्स में क्वाड रियर कैमरा मौजूद है और सैमसंग पे और नॉक्स सिक्योरिटी जैसे फीचर्स भी स्मार्टफोन में दिए गए हैं।

कीमत और ऑफर्स
इस फोन के बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 23,999 रुपये है और दूसरे वेरिएंट यानी 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है। 31 जनवरी से यह नया फोन सभी मुख्य ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और ऑफलाइन रिटेलर्स पर मौजूद होगा। ऑफर में यह फोन अमेजन पे से खरीदने पर 5 फीसद का कैशबैक और वन टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा।

 एसएमबी के विकास में मदद करेग माइक्रोसॉफ्ट

इन रंगों में है उपलब्ध
यह नया फोन ब्लू, व्हाइट, ब्लैक प्रीज्म क्रश कलर में खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स
यह फोन ड्यूल-सिम को सपोर्ट करता है और यह एंड्रॉइड 10 पर आधारित वन यूआई 2.0 पर काम करता है। इसमें 6.5 इंचट का सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस इनफिनिटी –ओ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080.2400 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

देशभर के व्यापारियों की जनसंख्या रजिस्टर बनाएगा कैट: उद्योग मंत्री ने दिया सुझाव

फोटोग्राफी के लिए खास
फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमर सेटअप मौजूद है और प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल है। इसका अपर्चर एफ/2.0 है। दूसरा 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ आता है, जिसका अपर्चर एफ/2.0 है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है, जिसका अपर्चर एफ/2.4 है। चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है। फोन में एफ/2.2 अपर्चर के साथ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर