सेल्फी के लिए डबल फ्लैश के साथ टेक्‍नो ने फैंटम 9 लॉन्च किया

सन्मार्ग संवाददाता, नई दिल्ली : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो मोबाइल ने ‘फैंटम 9’ के लॉन्च के साथ ही ई- कॉमर्स स्पेस में उतरने की घोषणा की है। फैंटम 9 फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इस मौके पर ब्रांड ने अपने सिद्धांत ‘एक्स्पेक्ट मोर’ का खुलासा किया। फैंटम 9 को कई ‘सबसे पहले’ फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। ड्यूएल फ्रंट फ्लैशलाइट के साथ डॉट नॉट्च स्क्रीन विशेषता वाला ये पहला स्मार्टफोन है। ऑरोरा इन्सपायर्ड स्टाइलिंग के साथ आने वाला ये पहला स्मार्टफोन है।

मारको मा, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, ट्रांसियॉन इंडिया ने कहा कि दक्षिण एशिया क्षेत्र के लिए समग्र विस्‍तार योजनाओं के हिस्‍से के तौर पर भारत हमारे लिए एक शीर्ष प्राथमिकता वाला बाजार है। दूसरी छमाही में हमारा मुख्‍य फोकस भारत में अपने वैश्विक पोर्टफोलियो का विस्‍तार करना होगा। पूरे भारत में टेक्नो रेंज के स्मार्टफोन्स को उपलब्ध कराने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ हमारी भागीदारी महत्वपूर्ण साबित होगी।

ये हैं खूबियां

फैंटम 9 में फोटोसेंसिटिव फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी दी गई है और तेज और ज्यादा सटीक स्क्रीन अनलॉकिंग के लिए स्क्रीन के नीचे के लैंस का इस्तेमाल होता है। प्रीमियम ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जो आजकल स्मार्टफोन्स में उपलब्ध है। इसमें तीन कैमरे हैं, जिसमें 16 एमपी का प्राइमरी कैमरा, बड़े एफ 1.8 एपर्चर के साथ रियल पोट्रेट से बखूबी मेल खाने वाला 2 एमपी डेप्थ सेंसिंग लेन्स लगा है।

सेल्फी के लिए डबल फ्लैश

सेल्फी के लिए इसमें कैमरा 32 एमपी है, जो सेकंड जनरेशन कैमरा तकनीक 4-इन-1 पिक्सेल का इस्तेमाल करता है और यह हाई डेफिनेशन रिजोल्यूशन सुनिश्चित करता है। हेयर क्रॅक ड्यूएल फ्लैशलाइट से ज्यादा ब्राइट और खूबसूरत सेल्फी आता है । फैंटम 9 की कीमत 14,999 रुपए रखी गई है जो फ्लिपकार्ट इंडिया के ज़रिए जुलाई 17 से उपलब्ध होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

राजीव की पैरवी में राज्य सरकार कर रही मददः कैलाश विजयवर्गीय

नामी वकीलों की फीस बिना कालाधन के संभव नहीं कोलकाताः भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि राज्य सरकार कोलकाता पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर