सुजूकी मोटरसाइकल ने वाहन लोन के लिए इस कंपनी से की साझेदारी

नई दिल्ली : टू-व्हीालर निर्माता सुजूकी मोटर कॉर्पोरेशन ने प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्ती य कंपनी (एनबीएफसी) एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज (एचडीबीएफएस) के साथ गठबंधन की घोषणा की है। इस गठबंधन से ग्राहकों को अपनी पसंदीदा सुजूकी टू-व्ही लर खरीदने के लिए हर समय सरल और परेशानी रहित रिटेल वित्तीय विकल्प मिलेंगे। उन्हें् मुफ्तन रोडसाइड असिस्टेन्स, लॉयल्टी कार्ड, आदि जैसे कई अतिरिक्त लाभ भी प्राप्त होंगे।

देवाशीष हांडा, वाइस प्रेसिडेन्ट- सेल्स , मार्केटिंग एवं आफ्टलर-सेल्स ने कहा कि एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ हमारा जुड़ना हमारे ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए व्यक्तिपरक एवं सरल रिटेल फाइनेंस ऑफर्स देने की हमारी योजना का हिस्सा है। यह गठबंधन ग्राहकों के लिए वाहन की फाइनेंसिंग को सरल बनाने की दिशा में उठाया गया एक कदम है। हम मानते हैं कि यह भागीदारी सही समय पर हुई है, क्योंकि त्यौहारों का मौसम आने वाला है। हमें विश्वास है कि देश के सबसे तेजी से बढ़ते व्हीकल फाइनेंशियर्स में से एक एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज द्वारा भारत में सुजूकी के टू-व्हीीलर को लेकर बढ़ रही प्राथमिकता को और बेहतर बनाया जाएगा।

इससे सुजूकी मोटरसाइकल इंडिया की वृद्धि होगी, जो पिछले छह महीने से शेष ऑटोमोटिव उत्पादकों की मंदी को देखते हुए एक अपवाद बनी हुई है। इस गठबंधन के हिस्से के तौर पर, ग्राहक अब न्यूानतम दस्तावेजों के साथ अत्यंत प्रतिस्पर्द्धी ब्याज दर पर लोन ले सकते हैं। एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज का नेटवर्क 22 राज्यों और 3 केन्द्र शासित प्रदेशों में मौजूद है, ताकि नए टू-व्हीऔलर ग्राहकों को सिक्योर्ड और अनसिक्योर्ड लोन दिए जा सकें। ग्राहकों की वित्त संबंधी आवश्यकताओं के लिए संपूर्ण समाधान प्रदान किया जाएगा। इस सुविधाजनक प्रक्रिया में एचडीबीएफएस के ग्राहकों के लिए सरल योजना विकल्प, डिजिटल लॉगिन, 24.7 परिचालन सहयोग और पहले से स्वी कृत प्रोग्राम शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेटरों की बल्‍ले बल्‍ले, बीसीसीआई ने खिलाड़ियों का दैनिक भत्‍ता दुगुना किया

 नयी दिल्‍ली : भारतीय क्रिकेटरों को दीवाली से पहले बीसीसीआई से तोहफा मिला है। खिलाड़ियों का दैनिक भत्‍ता अब दुगुना हो गया है। बीसीसीआई के आगे पढ़ें »

बॉक्सिंग चैंपियनशिप : अमित पंघाल ने रजत पदक जीता, रचा इतिहास, मुक्‍केबाजी में पदक जीतने वाले पहले भारतीय बने  

एकातेरिनबर्ग (रूस) : एशियन चैंपियन भारत के स्टार मुक्केबाज अमित पंघाल (52 किग्रा) ने शनिवार को वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल हासिल कर इतिहास आगे पढ़ें »

admiral karambir singh

नौसेना प्रमुख बंग्लादेश के दौरे पर, द्विपक्षीय मुद्दों पर करेंगे चर्चा

marmoset monkey

ईडी ने तस्करी मामले में बंगाल से तीन चिम्पांजी और चार दक्षिण अमेरिकी बंदरों को किया जब्त

उत्तराखंड में लिखी जा रही देश की सबसे लंबी एफआईआर, लगेगा एक सप्ताह का समय

Vikram-lander

चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर ठीक से काम कर रहा है, लैंडर से संपर्क की कोशिश जारी – सिवन

gully boy

भारत ने ऑस्कर के लिए भेजा फिल्म ‘गली बॉय’ का नाम

puniya

कुश्ती प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचे दीपक, दिलाया चौथा ओलंपिक कोटा

एन. श्रीनिवासन की बेटी रूपा तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की अध्यक्ष पद की दौड़ में

hong kong

हांगकांग : चीन सीमा के पास रैली के दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प

ऊपर