सुजूकी मोटरसाइकल ने वाहन लोन के लिए इस कंपनी से की साझेदारी

नई दिल्ली : टू-व्हीालर निर्माता सुजूकी मोटर कॉर्पोरेशन ने प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्ती य कंपनी (एनबीएफसी) एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज (एचडीबीएफएस) के साथ गठबंधन की घोषणा की है। इस गठबंधन से ग्राहकों को अपनी पसंदीदा सुजूकी टू-व्ही लर खरीदने के लिए हर समय सरल और परेशानी रहित रिटेल वित्तीय विकल्प मिलेंगे। उन्हें् मुफ्तन रोडसाइड असिस्टेन्स, लॉयल्टी कार्ड, आदि जैसे कई अतिरिक्त लाभ भी प्राप्त होंगे।

देवाशीष हांडा, वाइस प्रेसिडेन्ट- सेल्स , मार्केटिंग एवं आफ्टलर-सेल्स ने कहा कि एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ हमारा जुड़ना हमारे ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए व्यक्तिपरक एवं सरल रिटेल फाइनेंस ऑफर्स देने की हमारी योजना का हिस्सा है। यह गठबंधन ग्राहकों के लिए वाहन की फाइनेंसिंग को सरल बनाने की दिशा में उठाया गया एक कदम है। हम मानते हैं कि यह भागीदारी सही समय पर हुई है, क्योंकि त्यौहारों का मौसम आने वाला है। हमें विश्वास है कि देश के सबसे तेजी से बढ़ते व्हीकल फाइनेंशियर्स में से एक एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज द्वारा भारत में सुजूकी के टू-व्हीीलर को लेकर बढ़ रही प्राथमिकता को और बेहतर बनाया जाएगा।

इससे सुजूकी मोटरसाइकल इंडिया की वृद्धि होगी, जो पिछले छह महीने से शेष ऑटोमोटिव उत्पादकों की मंदी को देखते हुए एक अपवाद बनी हुई है। इस गठबंधन के हिस्से के तौर पर, ग्राहक अब न्यूानतम दस्तावेजों के साथ अत्यंत प्रतिस्पर्द्धी ब्याज दर पर लोन ले सकते हैं। एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज का नेटवर्क 22 राज्यों और 3 केन्द्र शासित प्रदेशों में मौजूद है, ताकि नए टू-व्हीऔलर ग्राहकों को सिक्योर्ड और अनसिक्योर्ड लोन दिए जा सकें। ग्राहकों की वित्त संबंधी आवश्यकताओं के लिए संपूर्ण समाधान प्रदान किया जाएगा। इस सुविधाजनक प्रक्रिया में एचडीबीएफएस के ग्राहकों के लिए सरल योजना विकल्प, डिजिटल लॉगिन, 24.7 परिचालन सहयोग और पहले से स्वी कृत प्रोग्राम शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर