सुजुकी ने प्रीमियम बाइक सेगमेंट में जिक्सर एसएफ 250 और जिक्सर एसएफ लॉन्च किया

नई दिल्ली : प्रीमियम 250 सीसी मोटरसाइकिल सेगमेंट में सुजुकी मोटरसाईकिल इंडिया ने अपनी बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट टूरिंग मोटरसाइकिल जिक्सर एसएफ 250 और जिक्सर एसएफ सिरीज फुल्ली फेयर्ड वर्जन्स भी लॉन्च की है।

नए उत्पाद के लॉन्च के बारे में बताते हुए सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के कंपनी हेड कोइचिरो हीराओ ने कहा कि जिक्सर एसएफ भारत में सुजुकी के प्रमुख उत्पादों में से एक है और इसके पोर्टफोलियो को बढ़ाने से हम देश में सुजुकी की बहुप्रतीक्षित ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ा सकेंगे।
लॉन्च के दौरान सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा टू-व्हीकलर्स मार्केट है और इस मार्केट ने अब खास तौर पर 200 सीसी इंजन के स्थान पर प्रीमियम उत्पादों की मांग शुरू कर दी है। नई जिक्सर एसएफ सिरीज शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ-साथ आकर्षक डिजाइन और स्पोर्टी लुक प्रदान करती है, जो उपभोक्ता की जरूरतों को पूरा करती है। इस नए लॉन्च के साथ सुजुकी देश में प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाने में सक्षम होगी।

जिक्सर एसएफ 250 249 सीसी सुजुकी ऑयल कूलिंग सिस्टम (एसओसीएस) है और फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन एसओएचसी इंजन से चलती है जो अत्यधिक परफॉरमेंस देती है। नई एसओसीएस तकनीक के कारण इंजन हल्के-वजन वाला है और उच्चतम गति पर भी आसान मैनुवर्बेलिटी प्रदान करता है। चौड़े फ्रंट और रियर टायर शहर की सड़कों पर मुडते समय स्थिरता प्रदान करते हैं। नया डुअल चैनल एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (एबीएस) बेहतर ब्रेकिंग सुनिश्चित करता है।

जिक्सर एसएफ फाइव-स्पीड मैनुअल गियर प्रदान करता है जो उच्च ईंधन दक्षता और आरामदायक राइड का अनुभव प्रदान करता है। जिक्सर एसएफ में एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (एबीएस) है, जो आराम के साथ ब्रेक लगाना सुनिश्चित करता है। सुविधाजनक हैंडलिंग के लिए नई जिक्सर एसएफ सिरीज को उच्च कठोरता के साथ हल्के फ्रेम पर बनाया गया है जो पूरी राइड के दौरान अच्छा संतुलन बनाए रखता है। इसके अलावा, विशेष रूप से विकसित फ्रंट सस्पेंशन उबड़-खाबड़ सड़कों और तेज घुमावों पर ब्रेक लगाने और कॉर्नरिंग करने के दौरान स्थिरता प्रदान करता है।

जिक्सर एसएफ 250 और जिक्सर एसएफ में स्पोर्टी ड्यूल एग्जॉस्ट मफलर और स्पोर्टी व्हील्स है। रात में बेहतर राइड के लिए दोनों मोटरसाइकिलों में रियर कॉम्बिनेशन लाइट के साथ कॉम्पैक्ट और उत्कृष्ठ एलईडी हेडलाइट शामिल हैं। सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 तनावमुक्त इग्निशन सुनिश्चित करने के लिए ईजी-स्टार्ट सिस्टम प्रदान करता है। यह नए विकसित इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से सुसज्जित है, जो स्पोर्टियर और प्रीमियम लुक देता है। नया ब्रोंज इंजन कवर, अंडर काउल और मशीन फिनिश वाले नए डिजाइन किए हुए व्हील्स मोटरसाइकिल की स्टाईल और रूपरेखा को और बढ़ाते हैं।

नए सुजुकी जिक्सर 250 एसएफ दो कलर में उपलब्ध हैं – मेटालिक मैट प्लैटिनम सिल्वर और मेटैलिक मैट ब्लैक और इसकी कीमत 170,655 रुपए है और सुजुकी जिक्सर एसएफ ग्लास स्पार्कल ब्लैक, और मेटालिक सोनिक सिल्वर ग्लास स्पार्कल ब्लैक जैसे दो कलर्स में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 109,870 रुपए है।

मुख्य समाचार

फिर नामी स्कूल की छात्रा द्वारा आत्महत्या की कोशिश

-स्कूल की तत्परता से बाल -बाल बची छात्रा की जान - 7वीं की छात्रा के पास से बरामद हुआ ब्लेडों का संग्रह कोलकाता : रानीकुठी में स्कूल आगे पढ़ें »

भारती घोष को पुलिस ने रोका, लेडी पुलिस के साथ हुई धक्का – मुक्की

पूर्व मिदनापुर : भाजपा नेता व पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष बुधवार को पूर्व मिदनापुर के खेजुरी में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए आगे पढ़ें »

बैंकों को एनपीए संकट से उबरेगी सरकार, उठाया ये कदम

नई दिल्ली : बैंकों को एनपीए संकट से उबारने के लिए सरकार नई प्लानिंग कर रही है। इसी कड़ी में अब पब्लिक सेक्टर बैंक यानी आगे पढ़ें »

इस्तीफा वापस नहीं लेने पर अड़े राहुल, 51 सांसदों की मांग भी ठुकराई

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस न लेने की जिद पर अड़े हुए हैं। बुधवार को एक बार फिर उन्हें मनाने आगे पढ़ें »

एयर स्ट्राइक के स्ट्रैटेजिस्ट गोयल ‘रॉ’ और कश्मीर मुद्दे के विशेषज्ञ कुमार नये आईबी प्रमुख नियुक्त

नई दिल्ली : भारत सरकार ने बुधवार को देश की सुरक्षा से जुड़ी दो अहम संस्‍थाओं, खुफिया ब्यूरो (आईबी) और रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) आगे पढ़ें »

कूलपैड ने ड्यूड्रॉप डिस्प्ले के साथ फोन लॉन्च किया, कीमत 5999 रुपये

नई दिल्ली : भारतीय युवाओं के जरूरतों को ध्यान में रखते हुए वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड कूलपैड ने कूलपैड कूल 3 प्लस लॉन्च किया है। एमटी6761 आगे पढ़ें »

यूएनएससी में भारत की अस्‍थाई सदस्यता का एशिया-प्रशांत समूह ने किया समर्थन

संयुक्त राष्ट्र : केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद से दुनिया में भारत की साख लगातार बढ़ रही है। एशिया-प्रशांत समूह आगे पढ़ें »

परिवारवाद को लेकर मायावती के खिलाफ बसपा कार्यकर्ताओं का सांकेतिक प्रदर्शन

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में परिवारवाद का विरोध जताते हुए यहां 12 माल एवन्यू पर स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के सामने कार्यकर्ताओं आगे पढ़ें »

ममता ने भाजपा के मुकाबले के लिए कांग्रेस और माकपा से की एकजुट होने की अपील

कोलकाता : बुधवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को रोकने के लिए माकपा और कांग्रेस से एकजुट होकर लड़ने की अपील की। आगे पढ़ें »

कंप्यूटर बाबा ने कमलनाथ सरकार से मांगा ड्रोन प्लेन

भोपाल : मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार में नर्मदा न्यास मंडल के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने राज्य सरकार से नई डिमांड की है। उन्होंने सचिवालय आगे पढ़ें »

ऊपर