सुजुकी ने ऑल्टो के-10 में कई आधुनिक फीचर्स जोड़े, अब यह है नई कीमत

नई दिल्ली : कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी हैचबैक कार ऑल्टो के-10 में कई नए आधुनिक सुरक्षा फीचर जोड़े हैं, जिसके बाद इस मॉडल की कीमत दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 23,000 रुपये तक बढ़ गई है. मॉडल में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयर बैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीड एलर्ट सिस्टम, चालक और सह-चालक को सीट बेल्ट की याद दिलाने वाले रिमाइंडर से लेकर कई अन्य फीचर्स जोड़े गए हैं.

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी गई जानकारी में कहा है कि ‘इससे ऑल्टो के-10 मॉडल के सभी वेरिएंट्स की कीमत में इजाफा होगा.’ दिल्ली-एनसीआर में विभिन्न वेरिएंट की कीमत में 15,000-23,000 रुपये तक की बढ़ोत्तरी हुई है. इसके साथ ही नए फीचर्स के साथ दिल्ली, एनसीआर में कार की कीमत 3.65 लाख से लेकर 4.44 लाख रुपये और देश के अन्य भागों में यह 3.75 लाख से लेकर 4.54 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत हो गई.

मारुति सुजुकी इंडिया की एंट्री लेवल की छोटी कार आल्टो इस साल फरवरी में सर्वाधिक बिकने वाली यात्री कार (पीवी) रही है. वाहन विनिर्माताओं के संगठन सियाम के आंकड़े के अनुसार इस साल फरवरी में 24,751 ऑल्टो की बिक्री हुई. पिछले साल फरवरी में ऑल्टो की 19,941 इकाइयां बिकी थी और यह मॉडल दूसरे स्थान पर रहा था.

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में नई तकनीक का करें इस्तेमाल : प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को टेलीमेडिसिन क्षेत्र में हुई तरक्की, स्वास्थ्य सेवा में ‘मेक इन इंडिया’ उत्पादों का उपयोग और एक आगे पढ़ें »

नियंत्रण रेखा पर सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू :  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे आगे पढ़ें »

ऊपर