सरकार से नहीं दिया राहत तो बंद करना पड़ेगा वोडाफोन-आइडिया: बिड़ला

Vodafone idea raise rentle charges

नई दिल्ली : टेलिकॉम सेक्टर में चल रही आर्थिक समस्या को लेकर आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमेन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा है कि अगर सरकार राहत नहीं देती है, तो वोडाफोन-आइडिया बंद हो जाएगी। बिड़ला ने आज एक समिट में में कहा कि सरकार अगर इस क्षेत्र को राहत नहीं देती है तो वोडाफोन-आइडिया को बंद करना पड़ेगा।

बिड़ला ने कहा कि अगर सरकार राहत नहीं देती है तो वे कंपनी में कोई और निवेश नहीं करेंगे, डूबते पैसे में और पैसा निवेश कर देने का कोई मतलब नहीं है। सरकार से राहत नहीं मिलती है, तो वे कंपनी को दिवाला प्रक्रिया में ले जाएंगे।

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया को चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में बहुत बड़ा तिमाही नुकसान हुआ था। कंपनी को इस तिमाही में 50,922 करोड़ रुपये का वित्तीय घाटा हुआ था। वोडाफोन-आइडिया को हुआ यह घाटा कंपनी द्वारा साल-दर-साल कमाए गए कुल राजस्व के 10 गुने के बराबर है, जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिये गए एजीआर वरडिक्ट में वोडाफोन-आइडिया को 28,300 करोड़ रुपये का भुगतान करने का निर्देश दिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर