सबसे पहले भारत में लॉन्च होगा गैलेक्सी एम40

नई दिल्ली : सैमसंग के गैलेक्सी एम स्मार्टफोन को भारत में काफी पसंद किया गया। कंपनी ने कुछ ही समय में गैलेक्सी एम10, एम20 और एम30 डिवाइस की 2 मिलियन से अधिक यूनिट बेच दी हैं। युवा पीढ़ी एवं जेन जेड के ग्राहकों के लिए तैयार किए गए गैलेक्सी एम को खासतौर पर भारत के लिए विकसित किया गया है। इस फोन की बिक्री इस साल फरवरी में शुरू की गई थी।

असीम वारसी, सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने कहा कि सिर्फ ऑनलाइन मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध सैमसंग के इस एकमात्र स्मार्टफोन की सफलता से कंपनी को इस साल अपना ऑनलाइन मार्केट शेयर दोगुना करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि सैमसंग गैलेक्सी ए और गैलेक्सी एस सीरीज के साथ गैलेक्सी एम सीरीज ने सैमसंग इंडिया की ऑनलाइन बिक्री में जबर्दस्त ग्रोथ प्रदान की है। सैमसंग गैलेक्सी ए और गैलेक्सी एस सीरीज भी सभी चैनलों पर ऑनलाइन उपलब्ध है। हमारा लक्ष्य ऑनलाइन बाजार में हैंडसेट उद्योग के 25 प्रतिशत मूल्य शेयर को बनाए रखना है।

सैमसंग अब गैलेक्सी एम सीरीज के चौथे स्मार्टफोन-गैलेक्सी एम40 – को पेश करने की तैयारी में है, जिसे जून की शुरुआत में लॉन्च कर दिया जाएगा। गैलेक्सी एम40 सबसे प्रीमियम एम सीरीज स्मार्टफोन होगा, जिसकी कीमत लगभग 20,000 रुपए होगी। गैलेक्सी एम40 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और सैमसंग के इनफिनिटी ओ डिस्प्ले तकनीक के साथ लॉन्च होगा। भारत गैलेक्सी एम40 पाने वाला पहला देश होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर