शाओमी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला टीवी एमआइ एलईडी 4 प्रो

नई दिल्ली : भारत के नंबर वन स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी ब्रांड शाओमी ने एक्सक्लुसिवली विजय सेल्स के साथ ऑफलाइन बाजार में अपना प्रतिष्ठित एमआई एलईडी टीवी 4 प्रो को लॉन्च करने की घोषणा की। विजय सेल्स भारत की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल चेन है। विजय सेल्स 55 -इंच अल्ट्रा थिन एलईडी टीवी की बिक्री अपने सभी 80 शोरूमों में करेगा। शाओमी ने 2018 की पहली तिमाही में ऑफलाइन बाजार में अपने एमआई एलईडी टीवी रिटेल को लॉन्च किया था और अब इसका एमआई एलईडी टीवी 4 प्रो भी ऑफलाइन बाजार में जगह बना रहा है।

शाओमी इंडिया के ऑफलाइन ऑपरेशंस के निदेशक सुनील बेबी ने कहा कि हमारे एमआई टीवी ने पिछले कुछ महीनों में अपने ऑनलाइन लॉन्च के बाद से काफी सफलता प्राप्त की है। 3 महीने में शाओमी भारत में नंबर 1 स्मा‍र्ट टीवी ब्रांड बन गया है और लगातार तीन तिमाहियों से आगे चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे यूजर्स के लिए हमारे 55 के एमआइ एलईडी 4 प्रो टीवी को ऑफलाइन पेश करने के लिए विजय सेल्स के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हम अपने पोर्टफोलियो का ऑफलाइन विस्तार कर रहे हैं। वहीँ नीलेश गुप्ता विजय सेल्स के मैनेजिंग पार्टनर ने कहा कि एमआइ एलईडी स्मार्ट टीवी रेंज इनोवेटिव है और एक बेहतरीन डिजाइन के साथ इंडस्ट्री लीडर है।

एमआइ एलईडी टीवी 4 प्रो (55) में 3840 . 2160 4के रिजॉल्यूशन और 10-बिट एचडीआर पैनल के साथ 55 एलईडी डिस्ले 4 ले दिया गया है। इसमें मिनिमलिस्ट डिजाइन को अपनाया गया है और अल्ट्रा -थिन 4.9 एमएमए प्रोफाइल इसे दुनिया का सबसे पतला एलईडी टीवी बनाती है। यह वाइब्रैंट रंगों के साथ विविध तस्वीरें देता है और 16 डब्लू के स्टीरियो स्पीकर सेट-अप के साथ आता है। इसमें बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के लिए डीटीएस-एचडी सराउंड साउंड दिया गया है। टीवी सहूलियत से सर्च करने के लिए अनूठे वॉयस सर्च फीचर से सुसज्जित है और डीटीएच पर ग्राहकों के पसंदीदा कंटेंट एवं ऑनलाइन कंटेंट की खोज करता है। एमआई एलईडी टीवी 4 (प्रो) (55) शाओमी के अपने पैचवॉल इंटरफेस के साथ आता है, जिसे खासतौर से भारत के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें 14 अलग-अलग कंटेंट पार्टनर्स स्थानीय एवं विदेशी दोनों को साथ लाया गया है, वीडियो-ऑन-डिमांड प्रदाताओं की सबसे बड़ी लाइब्रेरी में 850,000 से अधिक घंटे का कंटेंट आया है।

गुप्ता ने बताया कि शाओमी इंडिया ने 2 से भी कम वर्ष पहले ऑफलाइन बाजार में प्रवेश किया था और इसने इस दौरान शानदार वृद्धि देखी है। शाओमी ऑफलाइन सेगमेंट में 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी प्राप्त करने में सफल रहा है और 2019 के अंत तक कंपनी का उद्देश्य 10 हजार से ज्यादा रिटेल आउटलेट तक विस्तार करना है, जिसमें एमआइ होम्स, एमआइ स्टोर्स, एमआइ प्रेफर्ड पार्टनर्स और नए पेश किए गए एमआइ स्टूडियोज शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर