शाओमी ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला टीवी एमआइ एलईडी 4 प्रो

नई दिल्ली : भारत के नंबर वन स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी ब्रांड शाओमी ने एक्सक्लुसिवली विजय सेल्स के साथ ऑफलाइन बाजार में अपना प्रतिष्ठित एमआई एलईडी टीवी 4 प्रो को लॉन्च करने की घोषणा की। विजय सेल्स भारत की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल चेन है। विजय सेल्स 55 -इंच अल्ट्रा थिन एलईडी टीवी की बिक्री अपने सभी 80 शोरूमों में करेगा। शाओमी ने 2018 की पहली तिमाही में ऑफलाइन बाजार में अपने एमआई एलईडी टीवी रिटेल को लॉन्च किया था और अब इसका एमआई एलईडी टीवी 4 प्रो भी ऑफलाइन बाजार में जगह बना रहा है।

शाओमी इंडिया के ऑफलाइन ऑपरेशंस के निदेशक सुनील बेबी ने कहा कि हमारे एमआई टीवी ने पिछले कुछ महीनों में अपने ऑनलाइन लॉन्च के बाद से काफी सफलता प्राप्त की है। 3 महीने में शाओमी भारत में नंबर 1 स्मा‍र्ट टीवी ब्रांड बन गया है और लगातार तीन तिमाहियों से आगे चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे यूजर्स के लिए हमारे 55 के एमआइ एलईडी 4 प्रो टीवी को ऑफलाइन पेश करने के लिए विजय सेल्स के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। हम अपने पोर्टफोलियो का ऑफलाइन विस्तार कर रहे हैं। वहीँ नीलेश गुप्ता विजय सेल्स के मैनेजिंग पार्टनर ने कहा कि एमआइ एलईडी स्मार्ट टीवी रेंज इनोवेटिव है और एक बेहतरीन डिजाइन के साथ इंडस्ट्री लीडर है।

एमआइ एलईडी टीवी 4 प्रो (55) में 3840 . 2160 4के रिजॉल्यूशन और 10-बिट एचडीआर पैनल के साथ 55 एलईडी डिस्ले 4 ले दिया गया है। इसमें मिनिमलिस्ट डिजाइन को अपनाया गया है और अल्ट्रा -थिन 4.9 एमएमए प्रोफाइल इसे दुनिया का सबसे पतला एलईडी टीवी बनाती है। यह वाइब्रैंट रंगों के साथ विविध तस्वीरें देता है और 16 डब्लू के स्टीरियो स्पीकर सेट-अप के साथ आता है। इसमें बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के लिए डीटीएस-एचडी सराउंड साउंड दिया गया है। टीवी सहूलियत से सर्च करने के लिए अनूठे वॉयस सर्च फीचर से सुसज्जित है और डीटीएच पर ग्राहकों के पसंदीदा कंटेंट एवं ऑनलाइन कंटेंट की खोज करता है। एमआई एलईडी टीवी 4 (प्रो) (55) शाओमी के अपने पैचवॉल इंटरफेस के साथ आता है, जिसे खासतौर से भारत के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें 14 अलग-अलग कंटेंट पार्टनर्स स्थानीय एवं विदेशी दोनों को साथ लाया गया है, वीडियो-ऑन-डिमांड प्रदाताओं की सबसे बड़ी लाइब्रेरी में 850,000 से अधिक घंटे का कंटेंट आया है।

गुप्ता ने बताया कि शाओमी इंडिया ने 2 से भी कम वर्ष पहले ऑफलाइन बाजार में प्रवेश किया था और इसने इस दौरान शानदार वृद्धि देखी है। शाओमी ऑफलाइन सेगमेंट में 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी प्राप्त करने में सफल रहा है और 2019 के अंत तक कंपनी का उद्देश्य 10 हजार से ज्यादा रिटेल आउटलेट तक विस्तार करना है, जिसमें एमआइ होम्स, एमआइ स्टोर्स, एमआइ प्रेफर्ड पार्टनर्स और नए पेश किए गए एमआइ स्टूडियोज शामिल हैं।

मुख्य समाचार

आज खत्म हो सकती है जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल

नवान्न में डॉक्टरों के साथ सीएम की होगी बैठक हर कालेज से 2 प्र​तिनिधि बैठक में होंगे शामिल मीडिया के सामने खुले मंच पर बैठक हो सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगे पढ़ें »

लेनिन सरणी स्थित एक होटल में लगी भयावह आग

कोलकाता : बहुबाजार थानांतर्गत लेनिन सरणी स्थित एक चार मंजिला भवन की छत पर आग लगने से इलाके में अफरा- तफरी मच गई। रविवार की आगे पढ़ें »

एएआई ने एल्युमीनियम उत्पादों पर मूल सीमा शुल्क 10 से बढ़ाकर 12.5 प्रतिशत करने की मांग की

नई दिल्ली : आगामी 5 जुलाई पेश किया जाएगा, ऐसे में एल्युमीनियम उत्पादकों ने सरकार से प्राथमिक एल्युमीनियम, स्क्रैप और डाउनस्ट्रीम उत्पादों पर आयात शुल्क आगे पढ़ें »

मलबे से बनेंगे सांसदों के नए फ्लैट

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली को संवारने का काम इन दिनों जोरों पर है। दिल्ली में पुराने मकानों को तोड़कर मल्टीस्टोरी फ्लैट बनाए आगे पढ़ें »

बंगाल के डॉक्टरों के समर्थन में आईएमए ने कल देशव्यापी हड़ताल बुलाई

नयी दिल्लीः इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने बंगाल में डॉक्टरों पर हुए हमले के विरोध में रविवार को कहा कि हम 17 जून को पूरे आगे पढ़ें »

भोपाल पहुंचे पर जल समाधि नहीं ले सके बाबा वैराग्यानंद

भोपाल : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत का दावा करने वाले बाबा वैराग्यनंद गिरी महाराज रविवार को जल समाधि लेने पहुंचे आगे पढ़ें »

भारत ने इन 28 अमेरिकी उत्पादों पर टैक्स बढ़ा दिया है, जानिए किस पर कितना टैक्स बढ़ा

नई दिल्ली : सरकार ने अमेरिका में उत्पादित और वहां से आयात किए जाने वाले बादाम, अखरोट और दालों सहित 28 विनिर्दिष्ट वस्तुओं पर टैक्स आगे पढ़ें »

अब्दुल कलाम के जन्मदिन को राष्ट्रीय छात्र दिवस घोषित करने की मांग

नई दिल्ली : भारत का गौरव, मिसाइल मैन एवं पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के जन्मदिन (15 अक्टूबर) को राष्ट्रीय छात्र दिवस घोषित करने आगे पढ़ें »

रोहित के शतक से भारत ने खड़ा किया 336 रन का पहाड़

कोहली ने जड़ा अर्धशतक विश्व कप के इतिहास में भारत ने पाक के खिलाफ दूसरी बार 300 के पार का स्कोर बनाया रोहित पाकिस्तान के खिलाफ लगातार आगे पढ़ें »

इजराइल के प्रधानमंत्री की पत्नी सरकारी धन के दुरुपयोग की दोषी करार

यरुशलमः इजरायली अदालत ने रविवार को इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतनयाहू की पत्नी सारा नेतनयाहू (60) को सरकारी धन के दुरुपयोग में दोषी करार दिया आगे पढ़ें »

ऊपर