वेस्टवे ने डायरेक्ट कूल सीरीज रेफ्रीजिरेटर लॉन्च किया, जानिए क्या है कीमत

नई दिल्ली : उपभोक्ता उत्पादों के निर्माण एवं व्यापार क्षेत्र की अग्रणी स्वदेशी कंपनी वेस्टवे इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने 12000 रुपये से 15000 रुपये के बीच डायरेक्ट कूल सीरीज रेफ्रीजिरेटर की नवीनतम रेंज बाजार में उतारी है.

एलईडी टीवी, एयर कूलर, सेमी-ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन, एयर प्यूरिफायर और ब्लूटूथ स्मार्ट वॉच की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ-साथ वेस्टवे इलेक्ट्रॉनिक्स ने अब उत्तर भारतीय बाजारों में अपनी पैठ बनाने के उद्देश्य से 12,000 रुपये से 15,000 रुपये की मूल्य सीमा के भीतर डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर सीरीज को लॉन्च किया है. वेस्टवे के निदेशक सुमित मैनी ने कहा कि एक ट्रॉपिकल कंप्रेसर, जंग-रोधी बॉडी तथा आईसिंग तकनीक की सुविधा से युक्त 190 लीटर का रेफ्रिजरेटर उपभोक्ताओं के लिए ज्यादा उपयोगी तथा बिजली की बचत करने वाला साबित होगा, क्योंकि एनर्जी रेटिंग में इसे 1 स्टार दिए गए हैं. प्रीमियम वाइन रेड कलर में उपलब्ध इस रेफ्रिजरेटर की फिनिशिंग बेहद चमकदार व आकर्षक है.

मैनी ने कहा कि उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न आकारों, मॉडलों एवं तकनीक से सुसज्जित उत्पाद उपलब्ध कराते हैं, ताकि बड़ी संख्या में ग्राहकों की मांगों को उनके बजट के भीतर पूरा किया जा सके. हमारे उत्पाद अपने शानदार प्रदर्शन, विश्वसनीयता, एर्गोनोमिक डिजाइन, बिजली की कम खपत तथा चलाने में आसान हैं.

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तांडव’ पर बवाल : वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज, हो सकती है इनकी गिरफ्तारी

मुंबई : हिंदू देवी-देवताओं के अपमान और हिंदुं की भावनाओं को आहत पहुंचाने को लेकर विवादों में घिरी वेब सीरीज 'तांडव' की मुश्किलें बढ़ती जा आगे पढ़ें »

भाजपा का शाहनवाज हुसैन के ‘तीर’ से ‘टीएमसी’ पर निशाना

पटनाः 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने वाली बीजेपी अब पूरी तरह से बंगाल चुनाव पर केंद्रित है। बीजेपी के रणनीतिकारों ने बिहार आगे पढ़ें »

ऊपर