वेस्टवे ने डायरेक्ट कूल सीरीज रेफ्रीजिरेटर लॉन्च किया, जानिए क्या है कीमत

नई दिल्ली : उपभोक्ता उत्पादों के निर्माण एवं व्यापार क्षेत्र की अग्रणी स्वदेशी कंपनी वेस्टवे इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने 12000 रुपये से 15000 रुपये के बीच डायरेक्ट कूल सीरीज रेफ्रीजिरेटर की नवीनतम रेंज बाजार में उतारी है.

एलईडी टीवी, एयर कूलर, सेमी-ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन, एयर प्यूरिफायर और ब्लूटूथ स्मार्ट वॉच की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ-साथ वेस्टवे इलेक्ट्रॉनिक्स ने अब उत्तर भारतीय बाजारों में अपनी पैठ बनाने के उद्देश्य से 12,000 रुपये से 15,000 रुपये की मूल्य सीमा के भीतर डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर सीरीज को लॉन्च किया है. वेस्टवे के निदेशक सुमित मैनी ने कहा कि एक ट्रॉपिकल कंप्रेसर, जंग-रोधी बॉडी तथा आईसिंग तकनीक की सुविधा से युक्त 190 लीटर का रेफ्रिजरेटर उपभोक्ताओं के लिए ज्यादा उपयोगी तथा बिजली की बचत करने वाला साबित होगा, क्योंकि एनर्जी रेटिंग में इसे 1 स्टार दिए गए हैं. प्रीमियम वाइन रेड कलर में उपलब्ध इस रेफ्रिजरेटर की फिनिशिंग बेहद चमकदार व आकर्षक है.

मैनी ने कहा कि उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न आकारों, मॉडलों एवं तकनीक से सुसज्जित उत्पाद उपलब्ध कराते हैं, ताकि बड़ी संख्या में ग्राहकों की मांगों को उनके बजट के भीतर पूरा किया जा सके. हमारे उत्पाद अपने शानदार प्रदर्शन, विश्वसनीयता, एर्गोनोमिक डिजाइन, बिजली की कम खपत तथा चलाने में आसान हैं.

Visited 256 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर