‘मैं निगकला गड्डी लै के’, Online Gaming App पर 49 रुपये लगाकर ड्राइवर हुआ मालामाल

मध्यप्रदेश : बड़वानी जिले के एक शख्स की किस्मत रातों रात खुल गई। इस शख्स का नाम शाहबुद्दीन है जो पेशे से एक ड्राइवर हैं। शाहबुद्दीन एक झटके में ही करोड़पति बन गया। बता दें कि बड़वानी जिले के सेंधवा के घोड़ेशाह वली स्लम एरिया के रहने वाले शाहबुद्दीन ने आईपीएल (IPL) में कोलकत्ता और पंजाब के मैच पर ऑनलाइन गेमिंग ऐप (Online Gaming App) पर मात्र 49 रुपये का दांव खेला था। पहला स्थान पाने पर शाहबुद्दीन को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम लगा। ड्राइवर को भी नहीं पता था कि एक दिन वह इतना बड़ा आदमी बन जाएगा। ऑनलाइन ऐप पर उनकी बनाई हुई टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया, जिसके चलते उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम जीत लिया है। शाहबुद्दीन पेशे से एक ड्राइवर हैं। करोड़ों रु. का इनाम जीतने के बाद पूरे परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है। शाहबुद्दीन मंसूरी ने बताया कि इनाम जीतने के बाद परिवार वालो को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार बधाई दे रहे हैं।

उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से

युवक का कहना है कि वह किराए के मकान में रहता है और सबसे पहले उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से खुद का घर बनाएगा और उसके बाद कुछ अन्य काम व्यवसाय करेगा। शहाबुद्दीन मंसूरी ने कहा कि वे पिछले दो साल से लगातार इस तरह के ऑनलाइन क्रिकेट खेलों में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। उन्होंने 2 अप्रैल को कोलकाता और पंजाब के बीच मैच के दौरान ऐप पर क्रिकेट टीम बनाई। युवक शाहबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया। पहला स्थान पाने पर युवक को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये मिलेगी।

इतना कटा Tax

शहाबुद्दीन ने अपने ऐप वॉलेट से जीत की 1.5 करोड़ रुपये में से 20 लाख रुपये निकाल भी लिए हैं। हालांकि टैक्स के रूप में इसमें से 6 लाख रुपये काटे गए। इसके बाद 14 लाख रुपये उनके बैंक खाते में जमा किए गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर