वीट ने लॉन्च की मेल ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स की नई रेंज

 

नई दिल्ली : बाल हटाने वाली उत्पाद कंपनी वीट अब भारत में मेल ग्रूमिंग सेगमेंट में प्रवेश की है। कंपनी ने वीट मेन के लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन को ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। यह उत्पा्द उन पुरुषों के लिए वन-स्टॉप समाधान है, जो बिना किसी परेशानी के अपने शरीर को साफ और चिकना बनाने की इच्छाड रखते हैं।

वीट फॉर मेन के लॉन्च करते हुए चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, साउथ एशिया, पंकज दुहान ने कहा कि आज के आधुनिक पुरुष ग्रूमिंग के महत्व को समझते हैं और वह इसके लिए अपने कदम आगे बढ़ाने से हिचकिचाते भी नहीं हैं। साफ और चिकने लुक के लिए शरीर के बालों को हटाने की इच्छाप रखने वाले पुरुषों की बढ़ती संख्याप से भी यह स्प।ष्टे तौर पर दिखाई देता है। वे भी अधिक आकर्षक दिखना चाहते हैं और इसके लिए वह प्रयास करने के लिए भी तैयार हैं। इनमोबी द्वारा किए गए एक अध्यीयन के आधार 60 प्रतिशत युवा बाल पसंद नहीं करते।

यह विशेषरूप से उन पुरुषों के लिए तैयार किया गया है, जो साफ और चिकना लुक पसंद करते हैं। इस रेंज के लिए ब्रांड एम्बेस्डर के रूप में कार्तिक आर्यन का वीट परिवार में स्वागत करते हुए हमें काफी खुशी है। कार्तिक वीट के #FindYourSexy प्रोग्राम से जुड़े हैं।
कार्तिक आर्यन ने कहा कि खुद को साफ और चिकना लुक पसंद करता हूं और यह ट्रेंड तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। एसोचैम की रिपोर्ट के मुताबिक भारत की मेल ग्रूमिंग इंडस्ट्रीक 45 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि दर से आगे बढ़ रही है और इनमोबी द्वारा किया गया स्व तंत्र सर्वेक्षण बताता है कि न केवल पुरुष, बल्कि महिलाएं भी बिना बालों वाले पुरुषों को पसंद करती हैं।

क्या कहते है अध्ययन
– 87 प्रतिशत महिलाएं मानती हैं कि पुरुषों को अपनी ग्रूमिंग और दिखावट का ध्या्न रखना महत्वापूर्ण है।
– 74 प्रतिशत युवा महिलाओं (18 से 24 वर्ष आयु वर्ग के बीच) का मानना है कि शरीर पर अत्यंधिक बालों वाले पुरुष आकर्षक नहीं होते हैं।
– 60 प्रतिशत युवा महिलाएं (18 से 24 वर्ष आयु वर्ग के बीच) उन पुरुषों के साथ रहना पसंद करती हैं, जिनके शरीर पर बाल नहीं होते हैं।
– रेकिट बेंकाइजर (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड का यह दावा इनमोबी द्वारा अगस्तच 2019 में दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और कोलकाता में 25 से 44 वर्ष आयु वर्ग के पुरुष और महिलाओं के बीच किए गए अध्यतयन पर आधारित है।
– #FindYourSexy एक समग्र, मल्टी् टचप्वा इंट विज्ञापन अभियान है, जो मेल ग्रूमिंग के हिस्सेि के रूप में वीट फॉर मेन को बॉडी हेयर रिमूवल के लिए एक वन-स्टॉ‍प समाधान के रूप में स्थापित करेगा।
– वीट फॉर मेन हेयर रिमूवल क्रीम बाल हटाने के लिए केवल 5 मिनट लेती है और लंबे समय तक चलने वाला साफ व चिकना लुक प्रदान करती है। यह दो वेरिएंट वीट मेन नॉर्मल और वीट मेन सेंसिटिव में आता है और दोनों वेरिएंट 25 ग्राम, 50 ग्राम एवं 100 ग्राम पैक में उपलब्ध हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गंगासागर मेला में स्‍‌थापित की जाएगी मां गंगा की प्रतिमा

दक्षिण 24 परगना : गंगासागर मेला में मां गंगा की प्रतिमा लगाने की तैयारी जोरों से चल रही है। वहीं मेेले में महर्षि कपिल मुनि, आगे पढ़ें »

momota

बंगाल सरकार प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का करेगी नवीकरण: ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि राज्य प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का नवीकरण कर छोटे विमानों आगे पढ़ें »

ऊपर