वन प्लस के ये फोन हुए पहले से ज्यादा स्मार्ट, कंपनी ने किए ये बदलाव

नई दिल्ली : प्रीमियम स्मार्टफोन वन प्लस 5 या वन प्लस 5 टी को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने कुछ बदलाव किए हैं। दरअसल कंपनी ने इन दोनों हैंडसेट के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट ऑक्सिजन ओएस 9. 0. 5 जारी कर दिया है, जिससे ये फोन पहले से ज्यादा स्मार्ट बन जाएंगे। साल 2017 में दोनों स्मार्टफोन लॉन्च हुए थे। ये फोन स्मार्टफोन एंड्रॉयड पर आधारित ऑक्सिजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं।

दोनों स्मार्टफोन को स्मार्टफोन यूजर्स सिक्योरिटी और स्टेबिलिटी अपडेट भी मिलेंगे। साथ ही कंपनी की ओर से जारी किए गए इस अपडेट में यूजर्स को एंड्रॉयड की तरफ से सबसे नया या ताजा अप्रैल सिक्योरिटी पैच भी मिलेगा। वनप्लस के एक अधिकारी ने बताया कि शुरू में टी सीरीज के वेरिएंट वाले स्मार्टफोन यूजर्स को मिल रहा है। आपको बता दें कि नए सॉफ्टवेयर अपडेट की साइज 200 एमबी है। अपडेट के लिए फोन में मेमोरी पर्याप्त रहनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

निर्यात में आई 50 प्रतिशत तक की तेजी, विदेशों से आने लगे ऑर्डर

नई दिल्ली : कोरोना महामारी से देश के निर्यात क्षेत्र तेजी से बाहर आ रहा है। भारत को अमेरिका व यूरोप से ऑर्डर मिलना शुरू आगे पढ़ें »

गंगा दशहरा : बंगाल में लॉकडाउन छूट के बीच श्रद्धालुओं ने की मां गंगा की अराधना

कोलकाता : कोरोना महामारी से सचेत और सतर्क बंगाल के श्रद्धालु सोमवार को गंगा दशहरा के अवसर पर कुछ अपने-अपने घरों में और कुछ ही आगे पढ़ें »

ऊपर