वनप्लस का यह मॉडल अब विजय सेल्स के स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं

नई दिल्ली : अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने अग्रणी इलैक्ट्राॅनिक्स रिटेलर विजय सेल्स के साथ भागीदारी की घोषणा की है। इस पार्टनरशिप के साथ ही वनप्लस महाराष्ट्र, दिल्ली एनसीआर, गुजरात, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में अपनी मौजूदगी में विस्तार करेगी।

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा कि यह भागीदारी आॅफलाइन मौजूदगी में विस्तार कर देशभर के अधिकाधिक यूजर्स तक पहुंचने की दिशा में जारी हमारे निरंतर प्रयासों का नतीजा है। विजय सेल्स के जरिए हम उन लोगों और वनप्लस पसंद करने वाले ग्राहकों तक अधिक आसानी के साथ पहुंच सकते हैं, जिन्हें हमारे अनुभव और उत्पादों की तलाश है। विजय सेल्स के मैनेजिंग पार्टनर नीलेश गुप्ता ने कहा कि वनप्लस प्रीमियम ब्रांड है और हम अपने संभावित ग्राहकों के लिए शानदार अनुभव दिलाने को लेकर उत्साहित हैं। अपने पोर्टफोलियो में वनप्लस ब्रांड को शामिल करना वाकई हमारे लिए रोमांचकारी क्षण है। हम मिलकर अपने ग्राहकों के लिए जोरदार अवसर पैदा करेंगे।

इस पार्टनरशिप के तहत विजय सेल्स ग्राहकों को एसबीआई क्रेडिट कार्ड्स के जरिए खरीदारी करने पर 2000 रुपए के कैशबैक की सुविधा देगा। यह पेशकश 31 मई से 4 जून, 2019 तक मान्य है। वनप्लस 7 आगामी 7 जून से प्री-बुक करवाया जा सकता है और 14 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर