रेलवे इन जगहों के लिए चला रही है विशेष रेलगाड़ी

नई दिल्ली : रेलवे छत्पति शिवाजी महाराज टर्मिनल से गोरखपुर के बीच विशेष रेलगाड़ी चलाने जा रही है । यह रेलगाड़ी दोनों दिशाओं में एक फेरा लगाएगी, जिसमें एक 2 एसी, 3 एसी , 13 स्लीपर व 06 जनरल श्रेणी के कोच होंगे। छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल मुंबई से गाड़ी संख्या 02009, 09 अगस्त शुक्रवार को सुबह 5.10 बजे रवाना होगी। यह रेलगाड़ी अगले दिन दोपहर 12. 10 बजे गोरखपुर पहुंच जाएगी।

वापसी में रेलगाड़ी संख्या 02010 गोरखपुर से 10 अगस्त को दोपहर 2. 40 बजे चलाई जाएगी। गोरखपुर से चलने के बाद यह रेलगाड़ी अगले दिन शाम 8. 25 बजे छत्रपति शिवाजी टर्मिनस मुंबई पहुंच जाएगी। छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से गोरखपुर के बीच चलाई जा रही, यह विशेष रेलगाड़ी रास्ते में दादर, कल्याण, इंगतपुरी, मनमाड, भुसावल, बरहानपुर, इटारसी, भोपाल, झांसी, उरई, कानपुर, लखनऊ, बाराबंकी, गोण्डा और बस्ती रेलवे स्टेशनों पर रुकेगी।

शुरू हुई बुकिंग

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल मुंबई से गोरखपुर के लिए चलाई गई विशेष ट्रेन 02009 के लिए टिकटों की बुकिंग 15 जुलाई से रेलवे के सभी पीआरएस काउंटरों तथा आईआरसीटीसी की वेबसाइट के जरिए शुरू कर दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर