रीयलमी 3 प्रो की बिक्री आज से शुरू, जानिए इसकी खूबियां

नई दिल्ली : चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो का सहायक ब्रांड रीयलमी अपना नया स्मार्टफोन रीयलमी 3 प्रो की बिक्री करने जा रही है। कंपनी फ्लिपकार्ट और रीयलमी ऑनलाइन स्टोर पर दिन में 12 बजे से सेल शुरू कर दिया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अच्छी पैठ बना ली है।

रीयलमी 3 प्रो की शुरुआती कीमत 13999 रुपये है। यह कीमत बेस वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले हैंडसेट की है। एक और वेरिएंट जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ है, उसकी कीमत 15999 रुपये है। 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 15999 रुपये है। अगर आप यह स्मार्टफोन एचडीएफसी बैंक के डेबिट-क्रेडिट कार्ड से करते हैं और मासिक किस्त यानी ईएमआई करवाने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। स्मार्टफोन को खरीदने के लिए तीन से छह महीने की नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प मौजूद है।

रीयलमी 3 प्रो के स्पेसिफिकेशंस
• इस स्मार्टफोन में 6.3- इंच आईपीएस एलसीडी 2. 5 डी कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसमें एफएचडी+ (2,340 . 1,080 पिक्सल्स ) रिजॉल्यूशन है।
• फोन में गोरिला ग्लास 5 युक्त पैनल है।
• स्नैपड्रैगन 710 एसओसी के साथ ओक्टा कोर – सीपीयू 2.2 जीएचजेड और एड्रीनो 616 जीपीयू प्रोसेसर है।
• माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
• स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप है। पहला कैमरा 16मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5मेगापिक्सल है।
• फोन में एफ/ 2.0 अपर्चर के साथ 25मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।
• स्मार्टफोन कलर ओएस 6.0 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित है।
• रियलमी 3 प्रो में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 4,025 एमएएच की दमदार बैटरी है।

मुख्य समाचार

Kulbhushan Jadhav case, Pakistan, United Nations, ICJ

कुलभूषण जाधव मामला : पाक नहीं माना तो संयुक्त राष्ट्र उठाएगा कदम

नई दिल्ली : अंतरराष्‍ट्रीय अदालत ने बुधवार को पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से जुड़े मामले में अपना फैसला सुनाते हुए आगे पढ़ें »

Chandrayaan-2 Launching

सुधारी गईं चंद्रयान-2 की खामियां, 22 जुलाई को होगी लांचिंग

चेन्नई : तकनीकी खराबी के कारण 15 जुलाई को रद्द हुई चंद्रयान-2 की लॉन्‍चिंग अब 22 जुलाई को दोपहर 2.43 बजे होगी। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान आगे पढ़ें »

Floods in Assam-Bihar

असम और बिहार में बाढ़ से  गंभीर हुए हालात, अब तक 94 लोगों की मौत

नई दिल्‍ली : असम और बिहार समेत कई राज्यों में लगातार हो रही बारिश की वजह से लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी आगे पढ़ें »

वाट्सऐप जल्द शुरू करेगा पेमेंट सर्विस, 30 करोड़ यूजर्स को होगा फायदा

नई दिल्ली : वाट्सऐप भारत में जल्द पेमेंट सर्विस शुरू करने जा रहा है। वह 1 साल से इसके बीटा वर्जन की टेस्टिंग कर रहा आगे पढ़ें »

Ayodhya dispute

अयोध्या विवाद: सर्वोच्च न्यायालय ने कहा- 2 अगस्त को रोज सुनवाई पर विचार करेंगे

नई दिल्ली : सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को अयोध्या जमीन विवाद को लेकर मध्यस्‍थता कमेटी को 31 जुलाई तक अंतिम रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया आगे पढ़ें »

कोर्ट पर विश्वास है – सव्यसाची

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधाननगर नगर निगम की अध्याचित बैठक को लेकर बुधवार को सुनाये गये हाईकोर्ट के फैसले पर मेयर सव्यसाची दत्त ने कहा कि आगे पढ़ें »

मेट्रो का गेट बंद होते समय प्रवेश किया तो 1000 रुपये जुर्माना

कोलकाताः पार्क स्ट्रीट मेट्रो में हुए हादसे से सबक लेते हुए कोलकाता मेट्रो रेलवे प्रबंधन ने भी काफी कड़े नियम अपनाए हैं। इसके तहत यदि आगे पढ़ें »

हावड़ा के एन एच 6 पर भयावह दुर्घटना, 4 मरे

इनोवा कार ने कंटेनर को पीछे से मारा धक्का संभवत: कालीघाट में पूजा करने आये थे 5 लोग हावड़ा : हावड़ा के एन. एच. 6 पर घटी आगे पढ़ें »

इंडो रूसी कंपनियां मिलकर बनाएंगी एके 203 असॉल्ट राइफल

नई दिल्ली : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने नई दिल्ली में एक उच्च स्तरीय बैठक में एके 203 असॉल्ट राइफलों के उत्पादन के लिए उत्तर प्रदेश आगे पढ़ें »

paragliding

जम्मू-कश्मीर में पशुपालन अधिकारी ने जागरुकता फैलाने के लिए लिया पैराग्लाइडिंग का सहारा

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के दुर्गम पहाड़ी इलाकों में पहुंचने के लिए पशुपालन विभाग के एक अधिकारी ने पैराग्लाइडिंग का सहारा लिया। ऐसा आगे पढ़ें »

ऊपर