रिलायंस इंडस्ट्रीज ने प्राकृतिक गैस बेचने के लिए लगाई बोली

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज ने प्राकृतिक गैस बेचने के लिए बोली लगाई है और कंपनी पूर्वी अपतटीय केजी-डी 6 ब्लॉक में नए क्षेत्रों से उत्पादन करने की योजना बना रही है। आपको बता दें कि यह दूसरी बार है जब कंपनी ने बोली लगाई है। सूत्रों के मुताबिक बोली लगाने वाले संभावित बोलीदाता ने प्रस्ताव की शर्तों का मूल्यांकन करने के लिए और समय मांगा है और बोली की समय सीमा को बढ़ाकर 15 नवंबर किया गया है।

केजी-डी 6 ब्लॉक में आर-क्लस्टर खेतों से 2020 के मध्य से 5 मिलियन मानक क्यूबिक मीटर प्रति दिन प्राकृतिक गैस के उत्पादन के लिए बोली लगाई जानी थी, जो 11 अक्टूबर को होनी थी। त्योहारों के करण पिछले महीने इसे आगे के लिए टाल दिया गया। बोली लगाने वालों ने बोली 15 नवंबर तक टाल दी गई है और रिलायंस और उसके साझेदार ब्रिटेन के बीपी पीएलसी केजी-डी 6 ब्लॉक में नई खोजों के साथ तीन सेटों से उत्पादन करने की योजना के तहत काम कर रहे हैं।

बोली लगाने वालों ने मूल्य बताने के साथ इसकी आपूर्ति की अवधि और आवश्यक गैस की मात्रा के बारे में बताने के लिए कहा है। रिलायंस ने दिनांकित ब्रेंट कीमत का न्यू नतम 9 फीसद कोट तय किया है, जिसका मतलब है कि गैस सप्लााई के लिए दूसरे बोली लगाने वालों को 9 या इससे अधिक फीसद की बोली लगानी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhankhad

सीयू हंगामा : 28 जनवरी ब्लैक डे, शर्म से झुक गया सिर – राज्यपाल

बहुत पीड़ा हो रही है, हिल गया हूं पूरी तरह कर्तव्य पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता छात्राओं को खुली बातचीत करने का प्रस्ताव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

बंगाल में सीएए के खिलाफ अवरोध कर रहे लोगों पर बमबाजी व फायरिंग, 2 मरे

मुर्शिदाबाद के जलंगी की घटना तृणमूल के ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद / कोलकाता : देश में पहलीबार सीएए के खिलाफ धरना देने वालों पर आगे पढ़ें »

ऊपर