ये एयरलाइन जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले डॉक्टरों और नर्सों को देगी किराये में बड़ी छूट

नयी दिल्ली : देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने कोरोना संकट के समय लोगों की जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले डॉक्टरों और नर्सों को किराये में 25 प्रतिशत तक रियायत देने की घोषणा की है। एयरलाइन ने गुरुवार को बताया कि इसके लिए उसने ‘टफ कुकी’ नाम से अभियान की शुरुआत की है। इसके तहत 31 दिसंबर तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कराने वाले डॉक्टर और नर्स किराया में 25 फीसदी तक की छूट पा सकेंगे।

अस्पताल का पहचान पत्र दिखाना होगा

चेकइन के समय उन्हें अपना अस्पताल का पहचान पत्र दिखाना होगा। उनकी यात्रा को यादगार बनाने के लिए चेकइन के समय उन्हें एक ‘कुकी टिन’ दिया जायेगा, बोर्डिंग गेट पर उनके नाम की उद्घोषणा करते हुये स्वागत किया जायेगा और विमान में दिये जाने वाले पीपीई किट पर ‘टफ कुकी’ का स्टीकर होगा। विमान के अंदर भी उनके नाम की उद्घोषणा कर उनका स्वागत किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर