यह विमानन कंपनी 899 रुपये में दे रही है पसंदीदा जगह घूमने का मौका

नई दिल्ली : घरेलू विमानन कंपनी गो एयर एक आकर्षक प्लान लाई है। इस प्लान के तहत आप मात्र 899 में अपनी पसंद की जगह घूमने जाने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए आपको 18 जून से 23 जून के बीच टिकट बुक करनी होगी। इस दौरान बुक की गई टिकट के जरिए आप 01 जुलाई से 30 सितंबर के बीच किसी भी दिन यात्रा कर सकते हैं। गो एयर 10 प्रोमोकोड का प्रयोग करने पर आप किराए पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी उड़ानों के टिकट पर छूट देने के साथ ही ओयो रूम्स, मिंत्रा और जूमकार पर भी आकर्षक ऑफर दे रही है। ओयो रूम की बुकिंग पर जहां 60 फीसदी की छूट व 40 फीसदी तक कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है, वहीं जूमकार पर फ्लैट 1500 ऑफ का ऑफर है। मिंत्रा पर खरीददारी करने पर 10 फीसदी की छूट दी जा रही है।

क्या हैं शर्तें
हालाँकि कुछ बातों का ध्यान भी रखना जरूरी है। किराए पर छूट सिर्फ घरेलू उड़ानों पर लागू है। छूट सिर्फ बेस फेयर पर दी जाएगी। प्रोमो कोड सिर्फ कंपनी की वेबसाइट पर या गो एयर मोबाइल ऐप पर लागू होगा। टिकट रद्द कराने पर स्टैंडर्ड कैंसिलेशन चार्ज लगेंगे। यदि आप दुबारा से टिकट बुक करते हैं तो आपको 2225 रुपये प्रति व्यक्ति टिकट मिलेगा। इस ऑफर का प्रयोग किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं किया जा सकेगा। बच्चे के टिकट पर ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना : अभी भी डरा रहा है हावड़ा और कोलकाता को

सोनू ओझा,कोलकाता : खतरे के निशान को पार करने में जुटा कोरोना वायरस राज्य के तमाम जिलों तक पहुंच गया है। इन जिलों में कोलकाता आगे पढ़ें »

हम नहीं सुधरेंगे चाहे कोरोना कितना भी कहर ढाये

बदला है हमारा कोलकाता का मिजाज सबिता राय,काेलकाता : लगभग ढ़ाई महीने के लॉकडाउन से भी कई लोगों ने सबक नहीं लिया। रास्तों पर गाड़ियों से आगे पढ़ें »

ऊपर