यह बैंक दे रहा है 45 मिनट में 5 लाख रुपए तक लोन, 6 महीने तक नहीं देनी होगी इएमआई

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है और लॉकडाउन के कारण परेशानियाँ बढ़ी हैं। ऐसे समय में राहत देने के लिए बैंक आगे आ रहे हैं। एसबीआई आम लोगों को ऐसे समय में राहत देने के लिए खास स्कीम लॉन्च किया है, इमरजेंसी पर्सनल लोन का स्पेशल ऑफर के तहत एसबीआई 5 लाख रुपए तक का लोन कम ब्याज दर पर दे रही है। इस स्कीम के लिए आगामी 6 महीने के लिए कोई इएमआई नहीं भरनी होगी।

खास बात यह है कि यह लोन ग्राहको को घर बैठे महज 45 मिनट में मिल सकता है। लोन पर सालाना 10.5 फीसद की दर से ब्याज देना होगा, यह ब्याज दर अन्य पर्सनल लोन पर लगने वाले ब्याज दर से कम है। पर्सनल लोन के लिए 2 लाख रुपए तक राशि मिल सकती है और पेंशन लोन के तौर पर 2.5 लाख रुपए और सर्विस क्लास के तौर पर 5 लाख रुपए तक लोन मिल सकता है।

यहाँ कर सकते हैं आवेदन
इसके लिए आवेदन ऑनलाइनएसबीआईडॉट कॉम पर, एसबीआई.कॉ.इन और योनो ऐप पर किया जा सकेगा। बैंक का ऐप डाउनलोड करें, फिर प्री-अप्रूव्ड लोन पर क्लिक करें और लोन की अवधि और राशि को चुनें। बैंक की तरफ से आपके फोन पर ओटीपी आयेगा। ओटीपी डालने के बाद आपके बचत खाते में लोन की राशि को ट्रांसफर हो जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

शक्ति के अनुष्ठान का पर्व नवरात्र

आद्यशक्ति माता भगवती दुर्गा ही समस्त संसार को जीवन, ऊर्जा एवं सरसता प्रदान करती हैं। जगत के विविध प्रपंच उन्हीं से उत्पन्न होकर उन्हीं में आगे पढ़ें »

ऊपर