मोदी सरकार आने के बाद बढ़ेगा निर्यात: फियो

नई दिल्ली : आम चुनावों में नरेंद्र मोदी की जीत के बाद देश का व्यापार बढ़ेगा। नई सरकार से निरंतर दिशानिर्देश और समर्थन मिलने का पूरा भरोसा है। मोदी के नेतृत्व में कुल व्यापार वृद्धि को गति मिली है। ये बातें आज भारतीय निर्यात संगठनों का परिसंघ (फियो) के अध्यक्ष गणेश कुमार गुप्ता ने कही।

गुप्ता ने कहा कि निर्यातक समुदाय का व्यापक आर्थिक वृद्धि, सभी के लिये सतत तथा समावेशी विकास के लिए नई सरकार के निरंतर दिशानिर्देश तथा समर्थन मिलने का पूरा भरोसा है। स्थिर सरकार के होने से निवेश माहौल और बेहतर होगा तथा आर्थिक वृद्धि को गति मिलेगी।  सरकार इंडस्ट्री फ्रेंडली नीतियां बना कर उद्योगों को प्रोत्साहित कर सकती है।  देश में विदेशी निवेश में इजाफा होगा। भारत विश्व में मैन्युफेक्चरिंग का नया हब बनेगा। एनडीए की प्रचंड जीत विकास का नया रास्ता खोलेगी।

इस सरकार में खास कर उद्योगों के लिए बेहतर नीतियां बनेंगी। उद्योगों को लेवल प्लेइंग फील्ड मुहैया कराने का मार्ग सरकार साफ करेगी। संगठित क्षेत्र और मजबूत होगा। दूसरे विदेशों का भारत में विश्वास और मजबूत होगा। देश के उद्योग को नई दिशा मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर