मेड इन इंडिया : हुंडई ने लॉन्च की नई ग्रैंड आई 10 नियोस

सन्मार्ग संवाददाता, नई दिल्ली : हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने नई ग्रैंड आई 10 नियोस लॉन्च किया है। यह बोल्ड, स्टाइलिश डिजाइन प्रीमियम और स्पेशियस केबिन, आधुनिक पावरटैªन विकल्प, स्मार्ट और आधुनिक तकनीक के साथ खास तौर से शहरी युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है।

ग्रैंड आई 10 नियोस के लॉन्च के मौके पर एस एस किम, एमडी और सीईओ, हुंडई मोटर इंडिया ने कहा कि नई ग्रैंड आई 10 नियोस भारत में निर्मित (मेड इन इंडिया) और दुनिया के लिए निर्मित (मेड फॉर द वर्ल्ड) प्रोडक्ट है। तीसरी पीढ़ी की नई ग्रैंड आई 10 नियोस का लॉन्च भारत में इस बेहद सफल ब्रांड का का तीसरा लॉन्च है। उन्होंने बताया कि इसकी पांच प्रमुख विशेषताएं है, बोल्ड और स्टाइलिश डिजाइन, प्रीमियम और स्पेशियस केबिन, अडवान्स्ड पावरट्रेन विकल्प, स्मार्ट और आधुनिक टेक्नोलाॅजी और कम्प्लीट पीस ऑफ माइंड यानी मन की संपूर्ण शांति।

ग्रैंड आई 10 नियोस तीन नए रंगों -एक्वा टील, एल्फा ब्लू और टाइटन ग्रे (ड्यूल टोन ग्रे इंटीरियर के इंटीरियर कलर पैक के साथ) सहित 6 आकर्षक रंगों में मल्टीपल पावरटेªन के साथ चार बड़े ट्रिम्स में उपलब्ध है, जिसमें 2 ड्यूल टोन विकल्प -एक्वा टील और रैड में स्पोर्र्टी ब्लैक इंटीरियर भी शामिल हैं। यह पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध है। मैनुअल और ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) के साथ पेट्रोल वेरिएंट्स की कीमत 4.99 लाख रुपए से 7.14 लाख रुपए के बीच है।

वहीं दूसरी और मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ डीजल वेरिएंट्स की कीमत 6.7 लाख रुपए से 7.99 लाख रुपए तक है। कंपनी ने दावा किया है कि 1.2 लीटर पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट का माइलेज 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर और एएमटी वेरिएंट का माइलेज 20.5 किलोमीटर प्रति लीटर है। 1.2 लीटर डीजल मैनुअल और एएमटी वेरिएंट का माइलेज 26.2 किलोमीटर प्रति लीटर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आपके बेटे को कोई नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा – बाबुल

देवाजंन की मां ने लगायी बाबुल से बेटे को माफ करने की गुहार कोलकाता : सोशल मीडिया पर उनके बेटे की पोस्ट वायरल हुई है जिसमें आगे पढ़ें »

राजीव कुमार की हो सकती है हत्या – सोमेन

कोलकाता : एक ओर जहां कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई दिन - रात ढूंढ रही है तो वहीं इस बीच, प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर