मारुति की पेशकश: बिना खरीदे घर ले जाइये वैगनआर, इग्निस या एस-क्रॉस

नयी दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार विनिर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने बुधवार को कहा कि उसने व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए वाहन सदस्यता पेशकश में एस-क्रॉस, इग्निस और वैगनआर मॉडलों को शामिल किया है। मालूम हो कि कंपनी ने दिल्ली, एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद पुणे, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद जैसे बड़े शहरों में अपनी मारुति सदस्यता पहल की शुरुआत की थी। इस पेशकश में स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा के साथ ही नेक्सा रिटेल श्रृंखला से बलेनो, सियाज और एसक्सएल6 शामिल थे। कंपनी के अनुसार अब वैगन आर और इग्निस के शामिल होने से सदस्यता पेशकश अधिक वहनीय हो गयी है। ग्राहकों को दिल्ली में मासिक सदस्यता शुल्क के रूप में वैगनआर एलएक्सआई के लिए 12,722 रुपये और इग्निस सिग्मा के लिए 13,772 रुपये 48 महीनों तक देंगे होंगे। इस पहल के तहत ग्राहक एक नयी कार का इस्तेमाल बिना इसे खरीदे कर सकते हैं। ग्राहकों को बस एक मुश्त मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा, जिसमें रखरखाव, यात्रा के दौरान सहायता, गाड़ी का बीमा शामिल हैं। यह योजना 24, 36 और 48 महीनों की अवधि के विकल्प के साथ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता का मास्टर स्ट्रोक है नंदीग्राम आंदोलन, शुभेन्दु के तेवर भी गरम

महज एक गांव नहीं, बंगाल की सत्ता में परिवर्तन का प्रतीक है नंदीग्राम दादा और दीदी की लड़ाई में किसके हाथ लगेगा विजय रथ, तय करेगी आगे पढ़ें »

सर्दियों में नाखूनों के आसपास की निकलती है खाल ? राहत देंगे ये घरेलू उपाय

कोलकाता : सर्दियों के मौसम में अक्सर कई लोग नाखूनों के आस-पास की खाल निकलने की शिकायत करते हैं। इसकी वजह से न सिर्फ व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर