मर्सिडीज ने ‘मी कनेक्ट’ सर्विस लॉन्च की, ऐसे कर सकेंगे एक्सेस

नई दिल्ली : मर्सिडीज बेंज ने भारत में अपनी कारों के लिए ‘मी कनेक्ट’ सर्विस लॉन्च कर दी है, यह सेवा  मर्सिडीज-बेंज वाहनों में काम करेंगी। इनमें मर्सिडीज ‘मी कनेक्ट कम्यूनिकेशन मॉड्यूल शामिल है।  कंपनी का इस  बारे में कहना है कि इस एप के जरिए किसी भी समय किसी भी जगह आप अपने आईफोन और एप्पल वॉच के जरिए अपनी मर्सिडीज-बेंज फिंगरटिप्स के जरिए पूरे टाइम एक्सेस कर सकते हैं।

मर्सिडीज मी कनेक्ट के जरिए मर्सिडीज कार हमेशा कनेक्ट  रहेगी और मर्सिडीज-बेंज वाहन के लिए डायरेक्ट लिंक प्रदान करेगी, जिसमें आप कार के काफी सारे फंक्शन एक्सेस कर सकेंगे और वो फंक्शन कुछ इस प्रकार हैं। इस एप के जरिए आप अपनी  वाहन की सभी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे, अगर आप चाहेंगे तो मर्सिडीज-बेंज डायरेक्ट आपके आईफोन में पुश मैसेज के जरिए भी भेजेगी। यह ऐप ग्रहाकों को दुर्घटना के दौरान या फिर कार आई खराबी में भी सपोर्ट करेगी और आपके लिए मैंटेनेंस अपॉइंटमेंट और सर्विस बुक करेगी। ग्राहक पुश नोटिफिकेशन के जरिए अपने स्मार्टफोन पर कौन सी डिटेल्स चाहते हैं, इसे पर्सनालाइज कर सकेंगे।

कंपनी ने मर्सिडीज मी को तीन चरण में पेश किया है और पहले चरण में अडेप्टर आधारित ओबीडी सोल्यूशन मुहैया करा रही है। इसमें 2007 से 2018 तक के मौजूदा ग्राहकों को इसके लिए 5000 रुपये देने होंगे और उनके लिए साल 2019 से फ्री हो जाएगा।  यह सेवा 15 नवंबर 2019 से शुरू होगी, जबकि दूसरे चरण में कंपनी कार के लिए ई-सिम मुहैया कराएगी और तीसरे चरण और आखिरी चरण में कंपनी कार में ई-सिम इनबिल्ट के साथ पेशकश करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर