मर्सिडीज ने ‘मी कनेक्ट’ सर्विस लॉन्च की, ऐसे कर सकेंगे एक्सेस

नई दिल्ली : मर्सिडीज बेंज ने भारत में अपनी कारों के लिए ‘मी कनेक्ट’ सर्विस लॉन्च कर दी है, यह सेवा  मर्सिडीज-बेंज वाहनों में काम करेंगी। इनमें मर्सिडीज ‘मी कनेक्ट कम्यूनिकेशन मॉड्यूल शामिल है।  कंपनी का इस  बारे में कहना है कि इस एप के जरिए किसी भी समय किसी भी जगह आप अपने आईफोन और एप्पल वॉच के जरिए अपनी मर्सिडीज-बेंज फिंगरटिप्स के जरिए पूरे टाइम एक्सेस कर सकते हैं।

मर्सिडीज मी कनेक्ट के जरिए मर्सिडीज कार हमेशा कनेक्ट  रहेगी और मर्सिडीज-बेंज वाहन के लिए डायरेक्ट लिंक प्रदान करेगी, जिसमें आप कार के काफी सारे फंक्शन एक्सेस कर सकेंगे और वो फंक्शन कुछ इस प्रकार हैं। इस एप के जरिए आप अपनी  वाहन की सभी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे, अगर आप चाहेंगे तो मर्सिडीज-बेंज डायरेक्ट आपके आईफोन में पुश मैसेज के जरिए भी भेजेगी। यह ऐप ग्रहाकों को दुर्घटना के दौरान या फिर कार आई खराबी में भी सपोर्ट करेगी और आपके लिए मैंटेनेंस अपॉइंटमेंट और सर्विस बुक करेगी। ग्राहक पुश नोटिफिकेशन के जरिए अपने स्मार्टफोन पर कौन सी डिटेल्स चाहते हैं, इसे पर्सनालाइज कर सकेंगे।

कंपनी ने मर्सिडीज मी को तीन चरण में पेश किया है और पहले चरण में अडेप्टर आधारित ओबीडी सोल्यूशन मुहैया करा रही है। इसमें 2007 से 2018 तक के मौजूदा ग्राहकों को इसके लिए 5000 रुपये देने होंगे और उनके लिए साल 2019 से फ्री हो जाएगा।  यह सेवा 15 नवंबर 2019 से शुरू होगी, जबकि दूसरे चरण में कंपनी कार के लिए ई-सिम मुहैया कराएगी और तीसरे चरण और आखिरी चरण में कंपनी कार में ई-सिम इनबिल्ट के साथ पेशकश करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या सच में आज रात आ रहा है विजय माल्या भारत ?

नयी दिल्ली : देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपये गबन कर भागे विजय माल्या के आज रात किसी भी वक्त भारत में आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर