भारत में अपना कारोबार बंद करेगी टिकटॉक

नयी दिल्ली : चीनी सोशल मीडिया कंपनी बाइटडांस भारत में अपना कारोबार बंद करने जा रही है। भारत में टिकटॉक और हेलो ऐप का स्वामित्व रखने वाली इस कंपनी की सेवाओं पर प्रतिबंध जारी है। टिकटॉक के वैश्विक अंतरिम प्रमुख वेनेसा पाप्पस और वैश्विक व्यापार समाधान के उपाध्यक्ष ब्लेक चांडली ने कर्मचारियों एक ईमेल भेज कर कंपनी के निर्णय के बारे में बताया। कंपनी ने कहा है कि वह टीम के आकार को कम कर रही है। इस निर्णय से भारत के सभी कर्मचारी प्रभावित होंगे। अधिकारियों ने कंपनी की भारत में वापसी पर अनिश्चितता व्यक्त की। हालांकि यह भी संकेत दिये हैं कि भविष्य में वापसी की उम्मीद बनी हुई है। ईमेल में कहा गया है कि हम यह नहीं जानते कि हम भारत में कब वापसी करेंगे आने वाले समय में ऐसा करने की इच्छा रखते हैं। कंपनी ने बुधवार को एक टाउन हॉल का आयोजन किया, जहां उसने भारत के कारोबार को बंद करने के बारे में बताया। इस टिकटॉक के प्रवक्ता ने कहा है कि कंपनी ने 29 जून 2020 को जारी भारत सरकार के आदेश का लगातार पालन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

ऊपर